इंग्लैंड की सड़कों पर ऑटो-रिक्शा की सवारी करते शख्स का Video वायरल, लोग बोले- बस ‘धड़कन’ का गाना बजा दे...

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस क्लिप को यूनिवर्सिटी ऑफ यॉर्क के एक छात्र ने लिया था. वीडियो में रिक्शा को यॉर्क की सड़कों पर दौड़ते हुए दिखाया गया है.

इंग्लैंड की सड़कों पर ऑटो-रिक्शा की सवारी करते शख्स का Video वायरल, लोग बोले- बस ‘धड़कन’ का गाना बजा दे...

इंग्लैंड की सड़कों पर ऑटो-रिक्शा की सवारी करते शख्स का Video वायरल

ऑटो रिक्शा की सवारी करते एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ है. अब, इससे पहले कि आप यह सोचें कि इसमें ऐसा क्या खास है, हम आपको बता दें कि यह क्लिप इंग्लैंड (England) की है. नहीं, हम मजाक नहीं कर रहे हैं. कुछ साल पहले इंग्लैंड के शहर यॉर्क में ऑटो-रिक्शा चलाए गए थे. अब अंदर बैठे ऑटो रिक्शा (auto rickshaw) की सवारी करते एक यात्री का वीडियो वायरल हो गया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस क्लिप को यूनिवर्सिटी ऑफ यॉर्क के एक छात्र ने लिया था. वीडियो में रिक्शा को यॉर्क की सड़कों पर दौड़ते हुए दिखाया गया है. आम तौर पर, एक ऑटो के अंदर यात्रा करते समय का दृश्य ट्रैफिक जाम होता है, लोग लगातार हार्न बजाते हैं या बस लाइन काटने की कोशिश करते हैं – बस ऐसी ही देसी चीजें. लेकिन इस क्लिप में एक ऑटो को एक पुल के ऊपर से गुजरते हुए दिखाया गया है और वीडियो में ब्रिटिश संस्कृति में योगदान देने वाली वास्तुकला की दृष्टि से समृद्ध कई इमारतों को भी देखा जा सकता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. कई देसी लोगों ने लिखा कि कैसे ब्रिटेन में एक ऑटो रिक्शा का वीडियो देखकर उन्हें गर्व हुआ. एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में कहा, "भइया बांद्रा स्टेशन तक कितना होगा."