जानवरों ने दौड़ाया, तो बचने के लिए हवा की तरह भागने लगा शख्स, फिसलकर तालाब में गिरा और फिर...

वीडियो ब्राजील में शूट किया गया था. "उनका शरीर उनके पैरों की तुलना में तेजी से आगे बढ़ना चाहता था."

इंटरनेट हैरान करने वाले वीडियो से भरा हुआ है और अब ऐसी ही एक क्लिप में एक शख्स को मवेशियों द्वारा पीछा किए जाने के बाद बुरी तरह से गिरते हुए दिखाया गया है, जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल हॉग (Viral Hog) द्वारा शेयर किया गया था और इसे अब तक लगभग 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

छोटी क्लिप टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने एक शख्स को दिखाती है, जो एक घास के मैदान में टहल रहा है, जब मवेशी खेत में चर रहे थे. पल भर बाद, जानवरों को शख्स का पीछा करते हुए देखा गया. और वो शख्स बचने के लिए वहां से भागने लगा.

इससे पहले कि वह फिसल कर तालाब में गिरे, वह शख्स कई बार खेत में गिरा. इन सबके बीच एक नन्हा कुत्ता भी उस शख्स के साथ दौड़ता हुआ नजर आया.

क्लिप के अंत में, शख्स तालाब से बाहर निकला और घायल नहीं हुआ. बल्कि वह मस्ती से हंसते और पानी में अपनी चप्पल ढूंढते नजर आया.

वीडियो ब्राजील में शूट किया गया था. इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "उनका शरीर उनके पैरों की तुलना में तेजी से आगे बढ़ना चाहता था."

इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लाफिंग इमोजीस की बाढ़ ला दी. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "गायों के साथ मत खेलो." एक अन्य ने कहा, "आप बेवकूफ खेल खेलते हैं और आप बेवकूफ पुरस्कार जीतते हैं. गाय हर साल अधिक लोगों को मारती है जितना आप सोच भी नहीं सकते!" एक तीसरे ने लिखा, "मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा कि लोग फ्लिप-फ्लॉप में दौड़ने के लिए इतने आश्वस्त क्यों हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, एक अन्य घटना में, एक शख्स का एक बड़ी दुर्घटना से बचने का वीडियो बुधवार को ऑनलाइन सामने आया. छोटी क्लिप में एक फुटपाथ टूटते हुए दिखाई दे रहा था, जैसे ही वह शख्स उस पर चलने लगा.