मुंबई लोकल ट्रेन में सोते शख्स की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- चैन से जीने नहीं देगा ये समाज

मुंबई लोकल ट्रेन से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें एक शख्स को ट्रेन के लगेज रैक (luggage rack of the train) पर लेटे हुए देखा जा सकता है.

मुंबई लोकल ट्रेन में सोते शख्स की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- चैन से जीने नहीं देगा ये समाज

मुंबई लोकल ट्रेन में सोते शख्स की तस्वीर हुई वायरल

मुंबई लोकल ट्रेनों (Mumbai local trains) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं और ये किसी मनोरंजन से कम नहीं हैं. स्टेशनों पर जबर्दस्त भीड़ हो या ट्रेन में चढ़ने के लिए हर दिन यात्रियों का संघर्ष, सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो की भरमार है. अब, मुंबई लोकल ट्रेन से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें एक शख्स को ट्रेन के लगेज रैक (luggage rack of the train) पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उसे आराम से झपकी लेते देखा जा सकता है. उसी ट्रेन में सवार एक यात्री ने फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जो अब तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीर को रेडिट पर पोस्ट किया गया था, जहां इसे कई लाइक और शेयर मिले हैं. तस्वीर में शख्स सामान की रैक पर सो रहा है और उसका चेहरा कपड़े से ढका हुआ है. शख्स एक सफेद टीशर्ट और डेनिम पहने हुए है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "झूठ नहीं बोलूंगा, थोड़ी जलन हो रही है" .

इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. कुछ ने कमेंट सेक्शन में कहा कि कैसे उनके दिमाग में अक्सर ऐसा करने का ख्याल आता है. एक यूजर ने लिखा, "सस्ता स्लीपर कोच."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र में 70 लाख लोगों ने कोविड वैक्सीन की एक भी डोज नहीं ली