विज्ञापन
Story ProgressBack

कच्चा मांस खाने का शौकीन है ये शख्स, बताया- सेहत पर पड़ा कैसा असर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो कच्चा मीट खाने का शौकीन है. वहीं शख्स ने कच्चा मीट खाने के पीछे का भी मकसद बताया है.

Read Time: 3 mins
कच्चा मांस खाने का शौकीन है ये शख्स, बताया- सेहत पर पड़ा कैसा असर

दुनियाभर में दो तरह के लोग मौजूद है, एक जो वेजीटेरियन यानि कि शाकाहारी हैं और दूसरे वो जो नॉन वेजीटेरियन, यानि कि मांसाहारी हैं, लेकिन इनमें भी ऐसे कुछ नॉनवेज लवर्स भी हैं, जो मीट को पकाकर नहीं, बल्कि कच्चा खाने का शौक रखते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो चिकन को नमक-मिर्च और केचअप के साथ ऐसे ही कच्चा खा जाता है, वो भी बड़े चाव से. शख्स की मानें तो इस तरह कच्चा मीट खाने के पीछे भी उसका एक मकसद, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

रॉ चिकन एक्सपेरिमेंट

जैसे-जैसे लोग स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक हो रहे हैं, वैसे-वैसे विभिन्न प्रकार के आहार हमारे जीवन में अपना स्थान बना रहे हैं. ऐसे में जॉन नाम का एक शख्स अपने ऊटपटांग प्रयोग के जरिए लोगों को यह बताना चाहता है कि, कच्चे मांस के सेवन को जितना गलत और डरावना बताया जाता है, वैसा कुछ भी नहीं है. जॉन के मुताबिक, ह ऐसा एक साइंस एक्सपेरिमेंट के तहत कर रहे हैं, जिसे उन्होंने रॉ चिकन एक्सपेरिमेंट (Raw Chicken Experiment) का नाम दिया है. जॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चिकन को कच्चा खाने के कई वीडियो शेयर किए हैं.

लोगों ने दी ये सलाह

जॉन का कहना है कि, वे 19 जनवरी से कच्चा चिकन खा रहे हैं. वायरल हो रहे उनके वीडियो में उन्हें मसालों और केचअप के साथ कच्चा चिकन मीट खाते हुए देखा जा सकता है. जॉन का दावा है कि, उन्हें कच्चा चिकन खाते हुए अब तक 17 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक वे बीमार नहीं पड़े हैं. जॉन के मुताबिक, जब भी कोई उन्हें किसी चीज को करने से रोकता है, तो वह रुकने की जगह, उल्टा उस काम को पूरी शिद्दत के साथ करना शुरू कर देते हैं. जॉन का कहना है कि, कच्चा चिकन मीट खाने से उन्हें ज्यादा से ज्यादा दस्त या फिर मामूली पेट दर्द जैसी समस्या हो सकती है. वहीं उनके वीडियो पर आए कमेंट्स में लोग उन्हें ऐसा न करने की सलाह दे रहे हैं, इसके साथ ही ये भी कह रहे हैं कि, इसका सेवन करने से उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उफनती नदी में फंस गया था बछड़ा, जान की बाजी लगाकर शख्स ने दी नई जिंदगी, देखें- रेस्क्यू का खतरनाक VIDEO
कच्चा मांस खाने का शौकीन है ये शख्स, बताया- सेहत पर पड़ा कैसा असर
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Next Article
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com