सड़क किनारे पानी पी रहे शेर को देख घबरा गया शख्स, गाड़ी रोककर किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बिजनसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक बड़ा दिलचस्प सा कैप्शन भी लिखा है, ‘ज्ञान ही एक ऐसा जल है जो पीकर कोई भी प्यासा हो जाता है.’

सड़क किनारे पानी पी रहे शेर को देख घबरा गया शख्स, गाड़ी रोककर किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सड़क किनारे पानी पी रहे शेर को देख घबरा गया शख्स, गाड़ी रोककर किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे वीडियोज सामने आते हैं, जो हमे जीवन के बारे में कुछ न कुछ सिखा जाते हैं या फिर हमें कोई सीख दे जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी एक बड़ी सीख मिलेगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अपनी कार से कहीं जा रहा था तो रास्ते में सड़क किनारे उसे एक शेर पानी पीता दिखा, तो शख्स ने अपनी कार रोक ली और चुपचाप शेर को पानी पीते हुए देखता रहा, ताकि शेर का ध्यान इधर-उधर न भटके और उसकी जान को कोई खतरा भी न हो.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बिजनसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक बड़ा दिलचस्प सा कैप्शन भी लिखा है, ‘ज्ञान ही एक ऐसा जल है जो पीकर कोई भी प्यासा हो जाता है.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर सड़क किनारे इक्ट्ठे पानी को पीकर अपनी प्यास बुझा रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो बहुत प्यासा है. वहीं कुछ दूरी पर एक कार खड़ी है जिसमें एक शख्स बैठा है. लेकिन न वो कार से बाहर निकला और न उसने अपनी कार को हिलाया. ताकि शेर चुपचाप पानी पीकर वहां से चला जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अच्छा है शेर प्यासा था भूखा नहीं.