पुल पर जाने के बजाए, बाइक लेकर नदी में उतर गया शख्स, गहरे पानी में दौड़ाई पल्सर, Video वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को Motor Octane नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक शख्स को एक मंच से नीचे उतरते और फिर नदी में जाते देखा जा सकता है.

पुल पर जाने के बजाए, बाइक लेकर नदी में उतर गया शख्स, गहरे पानी में दौड़ाई पल्सर, Video वायरल

पुल पर जाने के बजाए, बाइक लेकर नदी में उतर गया शख्स, गहरे पानी में दौड़ाई पल्सर

आपको कभी नहीं पता होता कि आपको इंटरनेट पर क्या–क्या देखने को मिल सकता है और हमारे पास इसका सटीक उदाहरण है. नदी में मोटरसाइकिल चलाते हुए एक शख्स का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हम मजाक नहीं कर रहे हैं. अगर आप हमारी बात पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको क्लिप को गंभीरता से देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को Motor Octane नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक शख्स को एक मंच से नीचे उतरते और फिर नदी में जाते देखा जा सकता है. वह उस समय एक मोटरबाइक की सवारी कर रहा था और वाहन पर रहते हुए नदी में बाइक चलाता रहा.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "जहां चाह, वहां राह' का सटीक उदाहरण. इस बारे में विचार? बहुत चालाक या बहुत जोखिम भरा?"

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा गया. ट्विटर यूजर्स इस शख्स के स्टंट को लेकर काफी बंटे हुए थे और अपने विचार शेयर कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "स्पष्ट रूप से जोखिम भरा. अगर पानी इंजन में चला जाता है तो क्या होता?" दूसरे यूजर ने दावा किया कि यह असम में काफी आम है. उन्होंने लिखा, "स्थानीय लोग वहां की नदी को जानते हैं, वह बचपन से वहीं रह रहे होंगे, यह असम में आम है."

ये Video भी देखें:

सूरत में बीटेक के छात्रों का बेहतरीन प्रदर्शन, बनाया Humanoid roboot

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com