रोमांच की तलाश में न्यूक्लियर कूलिंग टावर में लगा दी छलांग, देखने वालों की थम गईं सांसें

एक ऐसे ही एक्सट्रीम रोमांच प्रेमी का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स न्यूक्लीयर कूलिंग टावर में छलांग लगाता नजर आ रहा है जिसे देखकर लोग शॉक्ड हैं.

रोमांच की तलाश में न्यूक्लियर कूलिंग टावर में लगा दी छलांग, देखने वालों की थम गईं सांसें

मौत की छलांग! एडवेंचर के नाम पर किया ऐसा काम, लोगों को लगा झटका

एडवेंचर की तलाश में कुछ लोग हद से आगे बढ़ जाते हैं. खतरों के ऐसे खिलाड़ियों के लिए कोई सीमा नहीं होती है. एक ऐसे ही एक्सट्रीम रोमांच प्रेमी का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स न्यूक्लीयर कूलिंग टावर (Nuclear Cooling Tower) में छलांग लगाता नजर आ रहा है जिसे देखकर लोग शॉक्ड हैं.

रोमांच की तलाश  

gio_masters नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो का कैप्शन है, न्यूक्लियर कूलिंग टावर में कूदना. वीडियो की शुरुआत में Gio masters एक विशाल टॉवर के किनारे पर खड़ा दिखता और फिर वह इसके अंदर कूदता है और जमीन पर गिरने से कुछ सेकंड पहले अपना पैराशूट खोलता है. एक दूसरे वीडियो में उसके जंप को अलग एंगल से रिकॉर्ड किया गया है. उसने वीडियो पर लिखा है, सभी शॉट्स न्यूक्लियर कूलिंग टावर में जंप के हैं. यह अद्भुत अनुभव था.  Gio masters 21 वर्ष के एथलीट हैं और उनका इंस्टाग्राम पेज इसी तरह के कारनामों से भरा है.  

देखें Video:

क्या जरूरत है इसकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और दस हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. कुछ लोग देखकर शॉक्ड है तो कुछ ने इस पर सवाल उठाया है. एक यूजर ने लिखा, रुको ये बताओ कि वह बाहर कैसे निकला. एक अन्य यूजर ने लिखा, यह पूरा वीडियो वर्क ऑफ आर्ट से कम नहीं है. एक यूजर ने इसे अपने जनरेशन का वाइल्ड एक्ट बताया है.