बकरी के बच्चे को बचाने के लिए शख्स ने खतरे में डाल दी खुद की जान, गहरे गड्ढे में घुसकर निकाला बाहर - देखें Video

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने बकरी के बच्चे की जान बचाने के लिए खुद की ही जान को खतरे में डाल दिया.

बकरी के बच्चे को बचाने के लिए शख्स ने खतरे में डाल दी खुद की जान, गहरे गड्ढे में घुसकर निकाला बाहर - देखें Video

बकरी के बच्चे को बचाने के लिए शख्स ने खतरे में डाल दी खुद की जान

इंसानियत से बड़ी कोई चीज नहीं, इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने बकरी के बच्चे की जान बचाने के लिए खुद की ही जान को खतरे में डाल दिया. इस शख्स ने बकरी के बच्चे की जान बचाने के लिए जो किया वो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है और उसके जज्बे को सलाम कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गहरा और काफी संकरा सा गड्ढा दिखाई दे रहा है और उसके पास कुछ लोग खड़े हैं. गड्ढे में ऊपर से कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. एक शख्स लेटकर उस गड्ढे में झांक रहा है फिर उसने अपने दोनों हाथों को गड्ढे में डाला और पीछे दो लोग उसके दोनों पैरों को पकड़कर उसे उल्टा गड्ढे के अंदर डाल रहे हैं. शख्स का आधा से ज्यादा शरीर गड्ढे के अंदर चला गया और फिर कुछ पलों बाद बाहर खड़े दो शख्स उसका पैर पकड़कर वापस ऊपर की ओर खींचने लगते हैं. और वो शख्स हाथ में एक बकरी के बच्चे को लेकर बाहर निकलता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है, जिस तरह से शख्स ने इतने गहरे गड्ढे में घुसकर बकरी के बच्चे को बाहर निकाला, उस गड्ढे में तो सांस लेना भी मुश्किल हो रहा होगा. लोग इस वीडियो को देखने के बाद शख्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये है असली प्रेम.