पानी में तैर रहे सांप को शख्स ने पकड़ा, तो पीछे से आ गया अजगर और फिर... देखें Shocking Video

सांप (Snake) और एक शख्स का वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक शख्स स्लोप के पास खड़ा है और पानी में तैर रहे सांप को पकड़कर स्लोप पर रखने की कोशिश कर रहा है. तभी एक अजगर फिसलता हुआ आ जाता है.

पानी में तैर रहे सांप को शख्स ने पकड़ा, तो पीछे से आ गया अजगर और फिर... देखें Shocking Video

Viral Video: पानी में तैर रहे सांप को शख्स ने पकड़ा, तो पीछे से आ गया अजगर और फिर...

सांप (Snake) और एक शख्स का वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में वास्तव में क्या हो रहा है, इस बारे में किसी को भी कोई अंदाजा नहीं है. लेकिन लोग यह कह रहे हैं कि इस शख्स की जगह और कोई जगह नहीं लेना चाहेगा. वीडियो में एक शख्स स्लोप के पास खड़ा है और पानी में तैर रहे सांप को पकड़कर स्लोप पर रखने की कोशिश कर रहा है. तभी एक अजगर फिसलता हुआ आ जाता है और शख्स डरकर पानी में कूद जाता है. इस वीडियो को देखकर काफी डर (Shocking Video) गए हैं.

20 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि काले रंग की एक स्लोप है, जहां एक शख्स खड़ा हुआ है. उसके बगल में एक सांप है जो पानी में जाने की कोशिश करता है. जैसे ही वो पानी में जाता है तो शख्स उसको पानी से निकालकर स्लोप पर रख देता है. तभी ऊपर से एक बड़ा से अजगर फिसलते हुए आता है. शख्स उसको देखकर घबरा जाता है और पानी में कूद जाता है. वो दोनों से बचने की खूब कोशिश करता है. 

देखें Video:

'The Unexplained' नाम के यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके अब तक 3.5 लाख व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. साथ में कैप्शन में लिखा है, 'सांप से कभी पंगा नहीं लेना चाहिए.'

ट्विटर पर यूजर्स को यह वीडियो काफी शॉकिंग लगा. उन्होंने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com