विज्ञापन
Story ProgressBack

फ्लैट से देख सके Dreamy View, नोएडा में किराए के फ्लैट के लिए इतनी कीमत दे रहा है शख्स, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

राज नाम के यूजर ने अपने भारी किराए की वजह से मिलने वाले "ड्रिमी" नजारे की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में फ्लैट की बालकनी से बाहर एक दूसरे बिल्डिंग खड़ी नजर आ रही है.

Read Time: 3 mins
फ्लैट से देख सके Dreamy View, नोएडा में किराए के फ्लैट के लिए इतनी कीमत दे रहा है शख्स, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
मुंबई-बेंगलुरु के बाद अब नोएडा में फ्लैट के किराए ने चौंकाया

मुंबई और बेंगलुरु के बाद अब नोएडा में फ्लैट के किराए ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. नोएडा में 64,000 रुपये किराए का भुगतान करने का दावा करने वाले एक एक्स यूजर की पोस्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अविश्वास पैदा कर दिया है. राज नाम के यूजर ने अपने भारी किराए की वजह से मिलने वाले "ड्रिमी" नजारे की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में फ्लैट की बालकनी से बाहर एक दूसरे बिल्डिंग खड़ी नजर आ रही है.

एक्स यूजर के अनुसार वह तीन अन्य फ्लैटमेट्स के साथ 3BHK में रहता है. उसके किराए में मेंटेनेंस  फी शामिल नहीं है, जिसका पेमेंट अलग से किया जाता है. राज ने एक्स पर लिखा, "नोएडा में बालकनी से काम करने और इस ड्रिमी नजारे का आनंद लेने के लिए 64k का भुगतान कर रहा हूं."  शेयर किए जाने के बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

नीचे पोस्ट देखें:

दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित नोएडा के सैटेलाइट शहर में कई आवासीय परिसर और अपार्टमेंट इमारतें हैं. नोएडा में किराया आमतौर पर दिल्ली के किराए से कम होता है, यहां तक कि ज़्यादा आलीशान रिहायशी सोसाइटी में भी, हालांकि यह निश्चित रूप से कई कारकों पर निर्भर करता है जैसे कि अपार्टमेंट का आकार, उसका स्थान, मेट्रो से निकटता आदि.

फिर भी, एक्स यूजर राज के नोएडा में ₹64,000 किराए का भुगतान करने के दावे ने अविश्वास को जन्म दिया. कई एक्स यूजर ने कहा कि नोएडा में किराया आमतौर पर बहुत कम होता है, यहां किराएदार 3BHK के लिए ₹30,000 से ₹35,000 प्रति माह के बीच भुगतान करते हैं. इसके अलावा यह तथ्य भी जोड़ें कि उनकी बालकनी से पूल या गार्डन भी नहीं दिखता रहा. ऐसे में कई यूजर्स ने कमेंट कर इसे फर्जी बताया. हालांकि, राज ने कई आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने सच बोला है.

यूजर्स में छिड़ी बहस

एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "यह संभव नहीं है. यहां एक अच्छी सोसाइटी में अधिकतम 3BHK के लिए 30k चार्ज किए जाएंगे. इससे ज़्यादा नहीं!! आप किस सोसाइटी में हैं?" राज ने उसे जवाब देते हुए कहा कि उनकी सोसाइटी सेक्टर 121 में स्थित है.

कई लोगों ने पूछा कि उन्होंने नोएडा में क्यों रहना चुना, जबकि उन्हें दिल्ली में उतने ही पैसे में बेहतर नज़ारे वाला एक बेहतर अपार्टमेंट मिल सकता है. ऐसी ही एक कमेंट पर राज ने जवाब दिया कि दिल्ली में उन्होंने जो घर देखे, उनमें मकान मालिक कुंवारे लोगों को किराए पर देने को तैयार नहीं थे. इस बीच, कई अन्य यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि नोएडा में 64,000 रुपये का किराया देना "पागलपन" है.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
फ्लैट से देख सके Dreamy View, नोएडा में किराए के फ्लैट के लिए इतनी कीमत दे रहा है शख्स, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;