शख्स ने ऑनलाइन मंगवाया 46 हज़ार रुपये का स्मार्टफोन, जब पैकेट खोला तो निकला साबुन

अभी हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन मोबाइल ऑर्ड किया ता, मगर जब उसने खोला तो उसमें एक साबुन की टिकिया मिली. जानकारी के मुताबिक, ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है. एक व्यक्ति ने ऑनलाइन खरीदारी मंच से 46,000 रुपये मूल्य का एक स्मार्टफोन मंगवाया.

शख्स ने ऑनलाइन मंगवाया 46 हज़ार रुपये का स्मार्टफोन, जब पैकेट खोला तो निकला साबुन

आजकल ऑनलाइन ने हमारी ज़िंदगी को आसान कर दिया है. हम घर बैठे ही कुछ भी मंगा लेते हैं. कभी मन किया तो फूड ऑर्डर कर दिया तो कभी स्मार्टफोन. ऑर्डर करते ही हमें बिना परेशानी के ये चीज़ें आसानी से मिल जाती हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी होता है कि जो चीज़ हम मंगाते हैं, वो हमें नहीं मिलती है. अभी हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन मोबाइल ऑर्ड किया ता, मगर जब उसने खोला तो उसमें एक साबुन की टिकिया मिली. जानकारी के मुताबिक, ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है. एक व्यक्ति ने ऑनलाइन खरीदारी मंच से 46,000 रुपये मूल्य का एक स्मार्टफोन मंगवाया, लेकिन कथित तौर पर उसे दिए गए पार्सल में साबुन की तीन टिकिया मिलीं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

भयंदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित के पार्सल के साथ डिलीवरी के दौरान छेड़छाड़ की गई है.उन्होंने बताया कि पीड़ित ने ऑनलाइन खरीदारी मंच से 46,000 रुपये का आईफोन मंगवाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने पीड़ित द्वारा दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि जब उसने पैकेज खोला तब उसे मोबाइल फोन के पैकेट में बर्तन धोने वाले साबुन की तीन टिकियां मिलीं. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को अज्ञात अपराधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)