व्हीलचेयर पर शख्स ने सुरीले अंदाज में गाया मोहम्मद रफी का सुपरहिट सॉन्ग, 6 करोड़ बार देखा गया Video

व्हीलचेयर पर बैठे शख्स का गाना गाते (Handicapped Man Sung Yeh Reshmi Zulfein) हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स ने सुरीले अंदाज में मोहम्मद रफी (Mohammad Rafi) का सुपरहिट सॉन्ग 'यह रेश्मी ज़ुल्फें..' (Yeh Reshmi Zulfein) गाया.

व्हीलचेयर पर शख्स ने सुरीले अंदाज में गाया मोहम्मद रफी का सुपरहिट सॉन्ग, 6 करोड़ बार देखा गया Video

व्हीलचेयर पर शख्स ने गाया मोहम्मद रफी का सुपरहिट सॉन्ग, 6 करोड़ बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर व्हीलचेयर पर बैठे शख्स का गाना गाते (Handicapped Man Sung Yeh Reshmi Zulfein) हुए वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स ने सुरीले अंदाज में मोहम्मद रफी (Mohammad Rafi) का सुपरहिट सॉन्ग 'यह रेश्मी ज़ुल्फें..' (Yeh Reshmi Zulfein) गाया. फिल्म 'दो रास्ते' का यह गाना राजेश खन्ना और मुमताज पर फिल्माया गया था. आज भी लोगों की जुबान पर यह गाना है. व्हीलचेयर पर बैठे शख्स ने इसे गाया, तो यह गाना फिर चर्चा में आ गया है. फेसबुक वीडियो काफी को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स व्हीलचेयर पर बैठा है. आर्केस्ट्रा पर म्यूजिक बज रहा है. वहीं शख्स के हाथ में माइक है. वो शानदार अंदाज में गाना शुरू करता है. आज-पास कुछ बच्चे खड़े हैं और गाने को एन्जॉय कर रहे हैं. करीब 5 मिनट का वीडियो तेजी से छा रहा है. 

वीडियो को फेसबुक पर सारेगामा के ऑफीशियल पेज ने शेयर किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

यहां क्लिक कर देखें VIDEO


सारेगामा ने इस वीडियो को 14 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक 63 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को 2019 में पहाड़ियों की शान बखरी नाम के पेज ने शेयर किया था, जिसके अब तक 5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'दिव्यांग ने शानदार अंदाज में गाना गाया. मोहम्मद रफी जैसी आवाज है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भारत में टैलेंट की कमी नहीं है. सुनकर मजा आ गया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इनको रिएलिटी शो में चांस देने की जरूरत है. सुनकर मजा आ गया.'