हरियाणवी छोरे ने बाइक में लगाया ऐसा तगड़ा जुगाड़, QR Code स्कैन करते ही फूट पड़ती है चाय की धार

चाय की तलब रखने वाले एक शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. अगर आप भी चाय-कॉफी लवर हैं, तो ये वीडियो तो देखना बनता है.

हरियाणवी छोरे ने बाइक में लगाया ऐसा तगड़ा जुगाड़, QR Code स्कैन करते ही फूट पड़ती है चाय की धार

शख्स ने बना डाली अनोखी बाइक, स्कैन करते ही होता है 'जादू'

दुनिया के कोने-कोने में आपको चाय-कॉफी के शौकीन मिल जाएंगे, जिनमें से ज्यादातर लोगों के दिन की शुरुआत चाय-कॉफी से होती है. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो सोने से पहले या फिर देर रात ऑफिस का काम करते हुए भी इसके स्वाद को चखते रहते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो ठंड हो या गर्मी, बारिश आए या तूफान किसी पल बस इनसे चाय के बारे में पूछ लीजिये बस, मजाल है इनके मुंह से ना निकल जाए. चाय की ऐसी ही तलब रखने वाले एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. अगर आप भी चाय-कॉफी लवर हैं, तो ये वीडियो तो देखना बनता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने अपनी बाइक में ऐसा तगड़ा जुगाड़ लगाया है कि जब कहो तब चाय बनाकर तैयार कर देती है. इसके लिए शख्स को सिर्फ अपने मोबाइल से इसका क्यूआर कोड स्कैन करना है, जिसके बाद देखते ही देखते बाइक चाय उगलने लगती है. वीडियो में दिख रही इस बाइक पर हरियाणा का नंबर नजर आ रहा है. वीडियो देख चुके कुछ लोगों का कहना है कि, लॉन्ग जर्नी में जब चाय की कोई दुकान नजर नहीं आती, ऐसे में ये बाइक टी लवर्स के लिए वरदान से कम नहीं है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं और एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 68 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बाइक के पीछे चाय की कप रखने के लिए एक फ़ोर्डेबल ट्रे भी मौजूद है. आइडिया की तारीफ़ करते एक शख्स ने लिखा, इसे तो नासा में जाना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, ये आइडिया भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.

ये भी देखें- Jammu Kashmir में माता Vaishno Devi Mandir में भक्तों की उमड़ी भारी भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com