विज्ञापन
This Article is From Jun 28, 2023

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शख्स ने घर पर बनाया लगभग 81 लाख का Luxury Bag, लोग बोले- बॉयफ्रेंड ऑफ़ द ईयर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लग्जरी बैग की डिमांड पूरी करने के लिए एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को 'बिर्किन बैग' बनाकर देने का फैसला किया और फिर क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए. 

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शख्स ने घर पर बनाया लगभग 81 लाख का Luxury Bag, लोग बोले- बॉयफ्रेंड ऑफ़ द ईयर
इस शख्स ने गर्लफ्रेंड के लिए बनाया अनमोल तोहफा, वायरल हुआ video

देखने में तो लड़कियों के हैंड बैग भले ही छोटे और पोर्टेबल नजर आते हैं, लेकिन कई बार इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है, जिसमें आप एक कार खरीद सकते हैं. अक्सर तोहफों में मिलने वाले ये हैंड बैग ब्रांडेड तो होते हैं, लेकिन लग्जरी वाली फीलिंग नहीं देते, जो आपकी फीमेल पार्टनर एक्सपेक्ट करती हैं, लेकिन जिस एक्सपेक्टेशन की उम्मीद आपकी फीमेल पार्टनर को होती है, उन हाई एंड बैग्स की कीमत लाखों में होती है. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है, जिसे देखकर खुशी भी होगी और हैरानी भी. खासतौर पर मेल पार्टनर्स के लिए तो ये वीडियो बहुत ही ज्यादा काम का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लग्जरी बैग की डिमांड पूरी करने के लिए एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को 'बिर्किन बैग' बनाकर देने का फैसला किया और फिर क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए. 

यहां देखें वीडियो

बॉयफ्रेंड ने घर पर बनाया लग्जरी बैग 

इंस्टाग्राम यूजर अलेक्जेंडर स्वे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अक्सर उनकी गर्लफ्रेंड मजाक-मजाक में कहती थीं कि, एनिवर्सरी पर उन्हें बर्किन बैग चाहिए. अलेक्जेंडर ने ये गिफ्ट देने का मन भी बना लिया था, लेकिन जब उन्हें पता चला कि बिर्किन बैग की कीमत 1,00,000 डॉलर (लगभग 81 लाख) है, तो वो इसे खरीदने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और उन्होंने इसे खुद बनाने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे उन्होंने घर पर 'बिर्किन' बैग बनाया. हालांकि, इस बैग को बनाना आसान नहीं था, लेकिन गर्लफ्रेंड का प्यार और उनके चेहरे पर आने वाली खुशी के लिए अलेक्जेंडर ने आखिरकार यह कर दिखाया. 

ख़ुशी से झूम उठी गर्लफ्रेंड 

अलेक्जेंडर ने इस वीडियो का दूसरा पार्ट भी बनाया, जिसमें उन्होंने एक के बाद एक बैग बनाने का प्रोसेस भी समझाया. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि, इसे बनाते वक्त किस तरह की उनसे गलतियां हुई हैं. वीडियो का आखिरी पार्ट सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग था, क्योंकि इसमें देखने को मिल रहा है उनकी गर्लफ्रेंड का रिएक्शन. जैसे ही यह बैग अलेक्जेंडर ने अपनी गर्लफ्रेंड को दिया उनके मुंह से सबसे पहले निकला wow..  कुल मिलाकर वीडियो में गर्लफ्रेंड की मुस्कुराहट ब्वॉयफ्रेंड की मेहनत का बेहतरीन कॉन्बिनेशन देखने को मिला. 

लोग बोले- बॉयफ्रेंड ऑफ़ द ईयर 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 2 मई को पोस्ट किया गया था, जिसके बाद से लगातार इसे देखने और पसंद करने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों के रिएक्शन की भरमार देखने को मिल रही है. इस वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, 'ये बहुत प्यारा है, बहुत अच्छा विचार और प्रयास'. तो एक और यूजर ने लिखा है, 'सबसे प्यारा गिफ्ट है. यह एक बैग ही नहीं, बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. यह आपके रिलेशन के प्रति आपका डेडिकेशन दर्शाता है.' लोग ब्वॉयफ्रेंड के इस कोशिश की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग इसे बनाने की भी हिम्मत जुटा रहे हैं.

ये भी देखें- दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी और अन्य सेलेब्स एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारत क्यों नहीं लौटना चाहते हैं NRI? रेडिट यूजर के इस सवाल पर लोगों ने गिनाए ऐसे-ऐसे फायदे, छिड़ गई बहस
गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शख्स ने घर पर बनाया लगभग 81 लाख का Luxury Bag, लोग बोले- बॉयफ्रेंड ऑफ़ द ईयर
वडोदरा की बाढ़ में दिखा मगरमच्छों का झुंड, मवेशी को जबड़े में दबाकर खिलौने की तरह खींच ले गए
Next Article
वडोदरा की बाढ़ में दिखा मगरमच्छों का झुंड, मवेशी को जबड़े में दबाकर खिलौने की तरह खींच ले गए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com