बच्चों को 'Kidnap' कर शख्स ने कुत्ते के साथ खेला खेल, पिता ने दिमाग लगाकर ऐसे छुड़ाया... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने कुत्तों की शैतानी के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार एक प्यारे से कुत्ता (Dog) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि कुत्ते कितने समझदार होते हैं.

बच्चों को 'Kidnap' कर शख्स ने कुत्ते के साथ खेला खेल, पिता ने दिमाग लगाकर ऐसे छुड़ाया... देखें Video

बच्चों को 'Kidnap' कर शख्स ने कुत्ते के साथ खेला खेल, ऐसे छुड़वाया चंगुल से... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने कुत्तों की शैतानी के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार एक प्यारे से कुत्ता (Dog) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी समझ जाएंगे कि कुत्ते कितने समझदार होते हैं. शख्स ने कुत्ते के बच्चों को अपने पास रख लिया और उसके सामने खेल खेलने लगा. कुत्ता समझ चुका था कि खेल में जीतने पर ही वो अपने बच्चों को छुड़वा सकता है. कुत्ते ने गजब की समझदारी दिखाई और अपने बच्चों को शख्स के चंगुल से छुड़वाया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कुत्ते की तरफ एक बालटी रखता है और अपनी तरफ भी एक बालटी रखता है. वो उसके बच्चों को अपनी तरफ रख लेता है. फिर एक बॉल और दो कटोरे लेता है और उसके सामने घुमाने लगता है. जैसे ही वो रुकता है तो कुत्ता पैर से इशारा करके बताता है कि बॉल इस कटोरे में है. जैसे ही वो खोलता है तो बॉल उसी कटोरे में रहती है. वो एक बच्चो को उसकी तरफ डाल देता है. बार-बार जीतने के बाद वो शख्स से अपने बच्चों को छुड़ा लेता है.

सारे बच्चे अपनी तरफ करने के बाद जब शख्स उसकी बाल्टी को छूता है तो कुत्ता उसको रोक देता है. कुत्ते का ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर वेलकम टू नेचर नाम के पेज ने 29 जून को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'कुत्ते की जीत हुई...' इस वीडियो के अब तक 2.36 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 14 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने कुत्ते की जमकर तारीफ की. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com