OMG! शख्स को ढूंढने से भी नहीं मिली नौकरी, तो सड़क पर खड़े होकर किया ऐसा धांसू काम

Job Jugaadu Mathod: दुबई के एक व्यक्ति ने रोजगार वेबसाइट पर नौकरी नहीं मिलने के बाद ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों को अपना सीवी देना शुरू कर दिया. इस रिज्यूमे की खास बात यह थी कि इसके साथ चॉकलेट बार स्टेपल किया गया था और साथ ही एक नोट भी था.

OMG! शख्स को ढूंढने से भी नहीं मिली नौकरी, तो सड़क पर खड़े होकर किया ऐसा धांसू काम

Dubai Man Looking For Job: रोजगार के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. अक्सर कुछ लोग नौकरी पाने के लिए नये-नये तरीके आजमाते रहते हैं. वहीं कुछ लोग रोजगार वेबसाइट पर नौकरी तलाशते हुए अपना लक आजमाते रहते हैं, लेकिन कई बार जब सफलता हाथ नहीं लगती, तो कुछ लोग निराश ना होकर कठिन समय में भी नई-नई तरकीबे आजमाते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला दुबई से सामने आ रहा है, जहां रोजगार वेबसाइट पर नौकरी नहीं मिलने के बाद एक व्यक्ति ने ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों को चॉकलेट बार के साथ अपना सीवी सौंपने शुरू कर दिया. इस रिज्यूमे की खास बात यह थी कि इसके साथ चॉकलेट बार स्टेपल किया गया था. साथ में एक नोट भी था, जिसमें लिखा हुआ था, 'अगर आप मुझे नौकरी दिलाने में मदद करते हैं तो मैं आपका आभारी रहूंगा. मैं आपके प्यार और खुशी से भरे एक खूबसूरत दिन की कामना करता हूं.' नोट में उनके नाम और संपर्क विवरण का भी उल्लेख है. 

लविन दुबई की रिपोर्ट के मुताबिक (reported Lovin Dubai), उन्हें दुबई मरीना में ट्रैफिक सिग्नल पर लोगों को एक मिनी चॉकलेट बार के साथ अपना सीवी सौंपते हुए देखा गया. अपने सीवी में नवर मौखलती (Nawar Moukhalati) ने अपने पिछले नौकरी के अनुभवों को बताया है. उन्होंने अल जरका विश्वविद्यालय (Al Zarqa University) में व्यवसाय का अध्ययन किया है, जिसके बाद अब वे अरबी और अंग्रेजी बोल सकते हैं. उनके पास सेल्समैन के रूप में और विभिन्न कार्यालयों में बिक्री कार्यालयों में कई वर्षों का अनुभव है. 

यहां देखें पोस्ट

u9gtje2o

नवर मौखलाती ने इस बारे में अपने लिंक्डइन (Linkedin) अकाउंट (LinkedIn account) पर भी पोस्ट किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'लिंक्डइन पर नौकरी पाने में असफल होने के बाद मैंने दुबई के सिग्नल पर अपना सीवी बांटना शुरू कर दिया.' उनके बेहतरीन आइडिया से प्रभावित होकर नेटिजन्स ने आशा व्यक्त की कि नवर मौखलती को जल्द ही नौकरी मिल जाएगी.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'यूएई में उन कंपनियों के लिए चिल्लाओ जो रचनात्मक लोगों को काम पर रखना चाहती हैं, वह एक बेहतरीन मार्केटिंग मैन साबित हो सकते हैं. कृपया उन्हें नौकरी दिलाने में मदद करें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक बात पर जरूर विश्वास करो. कुछ भी स्थायी नहीं है. अगर अभी आपका समय खराब है तो यह ज्यादा समय तक नहीं रहने वाला है. इसलिए, एक अच्छा अवसर आगे आपका इंतजार कर रहा है. आप बिल्कुल पास हैं. शुभकामनाएं.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मैंने आपका सीवी उन लोगों को दे दिया है जो सेल्स के लिए हायरिंग कर रहे हैं.  इंशाअल्लाह, आपको जल्द ही नौकरी मिल जाएगी.' चौथे यूजर ने लिखा, 'यह ठीक है, हम सब कम से कम एक बार वहां थे, लेकिन यह एक शानदार विचार है, जिससे मैं प्रेरित हूं'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com