दूर था ATM, तो जुगाड़ लगाकर बाइक में ही फिट करवा लिया, देखें VIDEO

वीडियो में एक शख्स ने देसी जुगाड़ लगाकर बाइक में ही एटीएम बना दिया. इस अजीबोगरीब जुगाड़ को देखकर पब्लिक भी हैरान है और तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रही है.

दूर था ATM, तो जुगाड़ लगाकर बाइक में ही फिट करवा लिया, देखें VIDEO

कभी देखा है चलता फिरता ATM, देसी जुगाड़ लगाकर बाइक में ही करवा लिया फिट.

देसी जुगाड़ के मामले में भारतीय का कोई मुकाबला नहीं. इंटरनेट पर अक्सर जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं. वहीं कुछ वीडिया हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही हैरतअंगेज जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बाइक में ही एटीएम (Bike ATM) बना दिया. हालांकि, ऐसा संभव नहीं है, लेकिन वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब वीडियो को देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

देसी जुगाड़ का वीडियो (Install ATM in Bike)

आपने अक्सर नुक्कड़-चौराहों, बाजारों, मॉल या फिर किसी ना किसी जगह बैंक का एटीएम लगा देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने बाइक में लगा जुगाड़ एटीएम देखा है. अगर आपका जवाब ना है, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है. वीडियो में आप देखेंगे कि, एक लड़के ने गजब का जुगाड़ लगाकर बाइक के पीछे वाली लाइट के पास एक मशीन फिट कर रखी है. देखा जा सकता है कि, इस मशीन में एटीएम कार्ड को साइड से फंसाने की जगह भी दी गई है. यही नहीं मशीन में ठीक ऊपर पासवर्ड डालने का ऑप्शन भी है. देखा जा सकता है कि, पीछे कीबोर्ड पर जितना पैसा निकालना है, उसे डालना है और फिर ऐसा करते ही एक डिब्बा खुलता है, जिससे पैसे बाहर आ जाते हैं. इस एटीएम का डिजाइन बच्चों के पिगी बैंक जैसा ही है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @sirswal.sanjay नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो (Bike ATM Spitting Money) को अब तक 12 लाख 37 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह, 'क्या कारीगरी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस गाड़ी को गायब करवाओगे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है एटीएम बंद करवा के ही मानेगा.'