9 बीवीयों के लिए बनाया "सेक्स रोस्टर", लेकिन फिर भी हो गई ये बड़ी मुश्किल...

आर्थुर के बारे में जब पिछले साल खबरें छपीं तब लौआना कजाकी के साथ उनकी नौवीं शादी हुई थी. उन्होंने फ्री लव के समर्थन में और एक पार्टनर की परंपरा के खिलाफ विरोध जताने के लिए नौ शादियां कीं.  

9 बीवीयों के लिए बनाया

ब्राज़ील के मॉडल को अपनी बीवियों के साथ "सेक्स रोस्टर" खत्म करना पड़ा

एक साथ कई पार्टनर्स को मैनेज करना कोई आसान काम नहीं, लेकिन ब्राजील के एक आदमी के लिए यह बाएं हाथ का खेल निकला. इस शख़्स का दावा है कि उसने नौ महिलाओं से शादी की और सभी को वो खुश रखता था. इतना ही नहीं इस इंसान ने एक "सेक्स टाइम टेबल" भी बना लिया था! ऑर्थुर ओ उर्सो, जो एक मॉडल और इन्फ्लूएंसर हैं, वो अपनी नौ बीवीयों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए काफी-कुछ उपाय कर रहे हैं इतना ही नहीं, कब, किसके साथ शारीरिक संबंध बनाने हैं, इसके लिए एक रोस्टर भी बनाया, ताकि उसकी कोई बीवी तन्हा महसूस ना करे. 

लेकिन एक अमेरिकी मीडिया आउटलेट के अनुसार, आर्थुरो का दावा है कि सभी पार्टनर्स को संतुष्ट करने में काफी मुश्किलें हुईं, इसलिए उसने हर बीवी की ज़रूरत पूरी करने के लिए "रोटा" बनाया.  

हालांकि, यह जितना सुनने में रोमांचक लगता है उतना है नहीं. सेक्स के लिए टाइम टेबल को फॉलो करना आर्थुर के लिए इतना तनावपूर्ण हो गया कि उसे आखिरकार इस सिस्टम को बंद करना पड़ा.  

आर्थुर ने कहा, "टाइमटेबल के कारण बहुत सी दिक्कतें हुईं और कई बार मुझे लगा कि मुझे केवल स्केड्यूल के कारण सेक्स करना पड़ेगा, खुशी के लिए नहीं. कई बार मैं मैं एक बीवी के साथ सेक्स कर रहा होता था और दूसरी के बारे में सोच रहा होता था."

इसलिए कई चुनौतियों के बाद मैंने "सेक्स का रोटा" बंद कर दिया. यह सही नहीं लगा, तो मैंने इससे छुटकारा पाया और अब यह प्राकृतिक तौर से होता है, और अच्छा लगता है."

उसने कहा कि उसकी बीवियों को सेक्स पार्टनर साझा करने से दिक्कत नहीं है लेकिन अगर किसी एक को महंगा तोहफा मिल जाए तो दूसरी को जलन हो जाती है. 

आर्थुर के बारे में जब पिछले साल खबरें छपीं तब लौआना कजाकी के साथ उनकी नौवीं शादी हुई थी. उन्होंने फ्री लव के समर्थन में और एक पार्टनर की परंपरा के खिलाफ विरोध जताने के लिए नौ शादियां कीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कथित तौर से, उनकी एक बीवी ने तलाक मांगा है, जो उन्हें केवल अपने लिए चाहती थी.