शख्स ने लुंगी पहनकर प्रभु देवा के गाने पर किया गजब डांस, देखने वालों की लगी भीड़, बोले- बड़े-बड़े डांसर्स भी फेल

वायरल वीडियो (viral video) में 1993 की फिल्म 'जेंटलमैन' (Gentleman) के प्रतिष्ठित प्रभु देवा (Prabhu Deva) के गाने पर डांस करते हुए शख्स को दिखाया गया है.

शख्स ने लुंगी पहनकर प्रभु देवा के गाने पर किया गजब डांस, देखने वालों की लगी भीड़, बोले- बड़े-बड़े डांसर्स भी फेल

शख्स ने लुंगी पहनकर प्रभु देवा के गाने पर किया गजब डांस

एक शख्स का प्रभु देवा के पॉप्युलर गाने 'चिक्कू बुक्कू रायली' (Chikku Bukku Rayiley) पर थिरकते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक हफ्ते पहले ही इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो (viral video) में 1993 की फिल्म 'जेंटलमैन' (Gentleman) के प्रतिष्ठित प्रभु देवा (Prabhu Deva) के गाने पर डांस करते हुए शख्स को दिखाया गया है. वह 49 वर्षीय फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर (filmmaker-choreographer) के स्टेस की कॉपी करते हुए भी नजर आ रहा है. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "डांसर रमेश अन्ना."

शर्ट और लुंगी पहने यह शख्स सड़क पर डांस मूव्स करता नजर आ रहा है. यहां तक ​​कि वह मूनवॉक भी पूरी तरह से करता है और उसके दो दोस्त वहीं खड़े उसे देखते रहते हैं.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. इस वीडियो पर तेलुगु अभिनेता राचा रवि और क्रिकेटर संजू सैमसन सहित कई इंटरनेट यूजर्स और मशहूर हस्तियों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं. जहां रवि ने क्लिप पर आग और दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी, वहीं सैमसन ने खुले मुंह और ओके हैंड इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा पोस्ट किया.

एक यूजर ने लिखा, "उम्र सिर्फ एक संख्या है." दूसरे ने कहा, "डांसर हमेशा डांसर होता है." तीसरे ने कमेंट किया, "बाप रे. ये कमाल है. ”

इस बीच, इस हफ्ते की शुरुआत में एक और डांस वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था. कर्नाटक में, बाइकर्स के एक समूह ने ट्रक के हॉर्न के संगीत पर थिरकते हुए मजेदार डांस किया. बारिश से लथपथ सड़क के किनारे खड़ी मोटरसाइकिलों के साथ वे सुहावने मौसम का भरपूर आनंद लेते देखे गए. ट्विटर, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्लिप सामने आने के साथ उनका नागिन डांस इंटरनेट पर तुरंत हिट हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समुद्र की तेज लहरों में बहे एक ही परिवार के 3 लोग, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO