कुत्ते के बच्चों को पानी में तैरना सिखा रहा था शख्स, लोगों ने की जमकर तारीफ, बोले- सबसे प्यारा Video

वीडियो में देखा जा सकता है, एक शख्स पानी के तालाब में खड़ा था, और कई पिल्लों को एक-एक करके तैरना सिखा रहा है. जबकि कुत्ते के बच्चे पूल में तैरने का मजा ले रहे हैं.

कुत्ते के बच्चों को पानी में तैरना सिखा रहा था शख्स, लोगों ने की जमकर तारीफ, बोले- सबसे प्यारा Video

कुत्ते के बच्चों को पानी में तैरना सिखा रहा था शख्स

छोटे और क्यूट पिल्लों के वीडियो किसे पसंद नहीं होते हैं? अगर भी डॉग लवर हैं यानी आप भी कुत्तों से प्यार करते हैं, तो यहां आपके लिए एक अच्छा वीडियो है, ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स कुत्ते के बच्चों को तैरना सिखा (Puppies Swimming Video) रहा है. और हमें यकीन है कि आपको ये वीडियो जरूर पसंद आएगा और आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, एक शख्स पानी के तालाब में खड़ा था, और कई पिल्लों को एक-एक करके तैरना सिखा रहा है. वह शख्स पिल्लों पर नजर रखता था और उन्हें दूसरी तरफ जाने से रोक रहा है. जबकि कुत्ते के बच्चे पूल में तैरने का मजा ले रहे हैं. वीडियो के बैंकग्राउंड में आप सुन सकते हैं कि एक महिला उन्हें प्रोत्साहित कर रही है और कह रही है, "हां, अच्छा काम,"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट का कैप्शन लिखा है, "सबसे प्यारा तैराकी सबक." इस वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "मैं उन्हें प्यार करता हूँ." दूसरे ने लिखा- बहुत प्याया.