बच्चे की जबरदस्ती Photo खींचने पर नाराज़ हो गई बंदरिया, फिर शख्स के मोबाइल पर ऐसे निकाला गुस्सा, देखें Video

अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि मां इंसानों की हो या फिर जानवरों की मां सिर्फ मां होती है, जो अपने बच्चों को हर मुसीबत से दूर रखने की कोशिश करती है. इंटरनेट पर सामने आए बंदरों के इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे.

बच्चे की जबरदस्ती Photo खींचने पर नाराज़ हो गई बंदरिया, फिर शख्स के मोबाइल पर ऐसे निकाला गुस्सा, देखें Video

बच्चे की जबरदस्ती Photo खींचने पर नाराज़ हो गई बंदरिया

नई दिल्ली:

अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि मां इंसानों की हो या फिर जानवरों की मां सिर्फ मां होती है, जो अपने बच्चों को हर मुसीबत से दूर रखने की हर मुमकिन कोशिश करती है. इंटरनेट पर सामने आए बंदरों के इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे. वीडियो में एक बंदरिया एक शख्स से अपने बच्चे को बचाने के  लिए काफी जद्दोजहद करती हुई नज़र आ रही है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदरिया अपने बच्चे को लेकर बैठी हुई है. तभी एक शख्स उनके करीब जाकर मोबाइल फोन में बंदरिया के बच्चे का फाटो खींचने लगता है. शख्स का उसके बच्चे के फोटो खींचना बंदरिया को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है. बंदरिया गुस्से से उस शख्स के मोबाइल को धक्का मारकर हटाती है, लेकिन वो शख्स फिर भी बार-बार फोटो खींचने की कोशिश करता रहता है. बंदरिया शख्स को गुस्सा दिखाती है और अपने बच्चे को अपनी गोद में छिपा लेती है.  

इस वीडियो को 24_birds_animals इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया  है. वीडियो को अब तक 14 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बंदरों को परेशान करके उनके जबरदस्ती फोटो खींचने पर शख्स पर काफी गुस्सा कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "लोगों को जानवरों को परेशान करने की इजाज़त नहीं होनी चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने शख्स पर भड़ास निकलाते हुए कहा, "आप तस्वीरों के लिए जानवरों को परेशान कर रहे हैं, आपको शर्म आनी चाहिए."