रेगिस्तान में प्यासे भेड़िए को शख्स ने बोतल से पिलाया पानी, IFS ने शेयर किया Video, कही ये दिलचस्प बात

वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- इससे बढ़कर और कोई संतोष की बात नहीं हो सकती.

रेगिस्तान में प्यासे भेड़िए को शख्स ने बोतल से पिलाया पानी, IFS ने शेयर किया Video, कही ये दिलचस्प बात

रेगिस्तान में प्यासे भेड़िए को शख्स ने बोतल से पिलाया पानी

जल ही जीवन है...ये बात हमेशा से हम सुनते आए हैं और ये हमारे जीवन का एक बड़ा सच है. कहते हैं प्यासे को पानी पिलाना बड़े ही पुण्य का काम होता है. इसलिए अगर हमारा कोई दुश्मन हो और वो भी प्यास से परेशान हो तो हमें उसको भी पानी पिलाना चाहिए. घर में आने वाले मेहमानों और यहां तक कि सड़क पर चलते फिरते अजनबी लोगों को भी पानी पिलाना चाहिए. इसीलिए लोग घर के बाहर और सड़कों के किनारे पर भी पानी रख देते हैं, ताकि वहां आने वाले प्यासे जानवर और पक्षी भी अपनी प्यास बुझा सकें.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने एक ऐसे जानवर को पानी पिलाया, जिसे पानी पिलाने के बारे में कोई सोच भी सकता है. वीडियो में शख्स रेगिस्तान में घूम रहे प्यास से परेशान एक भेड़िए (Wolf) को अपनी बोतल से पानी पिलाता दिखाई दे रहा है. भेड़िया, जो काफी खतरनाक होता है और इंसानों पर हमला भी कर सकता है. ऐसे जानवर के सामने अपनी जान की परवाह किए बिना शख्स ने उसे पानी पिलाकर उसकी प्यास बुझाई.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इससे बढ़कर और कोई संतोष की बात नहीं हो सकती. रेगिस्तान में प्यासे भेड़िए को पानी पिला रहे हैं. वीडियो को एक घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अबतक इसे 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देख लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये Video भी देखें:

Viral: यूपी में दुल्हन ने स्टेज पर चलाई दनादन गोलियां, 5 सेकेंड में किए 4 राउंड फायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com