विज्ञापन

मौत को छूकर टक से आया ये शख्स, रेलवे ट्रैक से वायरल इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह

इस शख्स ने मौत को ऐसा चकमा दिया कि खुद मौत को मौत आ गई, लेकिन शख्स सही सलामत निकला. इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक ही बात कह रहे हैं भगवान ने बचाया है इसे.

मौत को छूकर टक से आया ये शख्स, रेलवे ट्रैक से वायरल इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह
मोबाइल में खोया था शख्स, सामने तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन और फिर...

Commuter Escape Viral Video: अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस एरीज से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स मौत को चकमा देते नजर आ रहा है. यह शख्स मोबाइल फोन पर बात करते रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था कि तभी तेज स्पीड से रेल आई है, लेकिन वो तो किस्मत अच्छी रही की शख्स बच गया. अब यह शख्स कैसे बच गया, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्रेन की स्पीड इतनी तेज थी कि इसके आगे आने वाले का बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था, लेकिन भगवान की वजह से यह शख्स बच गया. आइए वीडियो में देखते हैं कैसे?

शख्स ने दिया मौत को चकमा (Speeding Train Incident Video)

डेली मैल ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखेंगे कि एक कम्यूटर रेलवे ट्रैक के पास लगे बैरिकेट्स के बगल में मोबाइल पर बात करता चल रहा है, तभी उसने रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश की. वहीं, सामने से तेज स्पीड में आती ट्रेन पर उसका ध्यान नहीं गया, लेकिन वह चलता ही रहा और फिर जब ट्रेन उसके नजदीक आई तो वह तुरंत ट्रैक से वापस दौड़ पड़ा. यह सब सेकंड के सौवें हिस्से से भी कम समय में हुआ. वहीं, इस हादसे के बाद तुरंत रेलवे फोर्स वहां पहुंची और इस कम्यूटर को उठाया. गनीमत रही कि इस शख्स को चोट नहीं आई. बता दें कि यह पूरा मामला सुबह 6.28 बजे घटित हुआ.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों के उड़े होश ( Train Viral Video)

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल इस भयंकर हादसे का वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'इसे तो खुद भगवान ने आकर बचाया है'. एक और लिखता है, 'दुनिया के सबसे लकी लोगों में से एक है यह शख्स'. वहीं, कई यूजर्स ने कम्यूटर की जान बचने को एक करिश्मा करार दिया है. वहीं एक और यूजर लिखता है, 'लोगों को इस बात का ध्यान होना चाहिए कि मोबाइल फोन पर कब और कहां बात नहीं करनी चाहिए'. एक अन्य यूजर लिखा है, 'यह हादसा लोगों के लिए एक सबक है'.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
किंग कोबरा ने बीच सड़क पर उगल डाले एक के बाद एक 3 खतरनाक सांप, देख लोग बोले-अपनी बिरादरी तक को नहीं छोड़ा
मौत को छूकर टक से आया ये शख्स, रेलवे ट्रैक से वायरल इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह
जेड ++सिक्योरिटी, घर के बाहर CCTV की चौतरफा निगरानी देख लोग बोले- आखिर है कौन अंदर
Next Article
जेड ++सिक्योरिटी, घर के बाहर CCTV की चौतरफा निगरानी देख लोग बोले- आखिर है कौन अंदर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com