Spiderman बनकर स्विमिंग पूल में कूद गया शख्स, ड्रेस के कारण सांस लेने में हुई परेशानी, फिर...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर स्विमिंग पूल में कूद जाता है. जैसे ही वो पानी में कूदता है, उसी समय उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगती है. सांस लेने के लिए शख्स तड़प रहा होता है. लोगों को लगता है कि वो मज़ाक कर रहा है,

Spiderman बनकर स्विमिंग पूल में कूद गया शख्स, ड्रेस के कारण सांस लेने में हुई परेशानी, फिर...

स्पाइडरमैन फिल्म का असर आज भी आमलोगों में है. इस फिल्म में मुख्य किरदार लोगों को मुसीबतों से बचाता है. तमाम परेशानियों के बावजूद वो शहर को बर्बाद होने से बचाता है. ये फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी. इस वजह से इसके किरदार को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं. स्पाइडरमैन की ड्रेस की बिक्री आज भी हो रही है. लोग स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, कई बार ऐसा होता है कि वो फंस भी जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर एक स्वीमिंग पूल में कूद जाता है, फिर उसके बाद उसमें फंस जाता है. थोड़ी सी भी लापरवाही होती तो शख्स की जान जा सकती थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर स्विमिंग पूल में कूद जाता है. जैसे ही वो पानी में कूदता है, उसी समय उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगती है. सांस लेने के लिए शख्स तड़प रहा होता है. लोगों को लगता है कि वो मज़ाक कर रहा है, हालांकि, वो वाकई में परेशान हो रहा था. कुछ लोग तुरंत ड्रेस से उसके चेहरे को निकालते हैं और ज़िंदगी बचाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. यह काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये वाकई में दुखद है. लोग मौजूद नहीं रहते तो निपट ही गया होता. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह की हरकत करने से बचना चाहिए. लोग ऐसी हरकत करके परेशान होते हैं.