तेज़ रफ्तार कार के बोनट पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रहा था शख्स, वायरल हुआ Video, पुलिस ने किया ये हाल

वीडियो में सफेद रंग की कार के अंदर लोगों का एक समूह दिखाई दे रहा है, जबकि एक शख्स बोनट पर बैठा है. कार के अंदर बैठे हुए लोगों में जिनमें से कुछ बिना मास्क के दिखाई दिए.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मंगलवार को बांद्रा वर्ली सी लिंक के पास खतरनाक कार स्टंट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इमरान जहीर आलम अंसारी (27) और गुलफाम साबिर अंसारी (25) सोमवार रात समुद्री पुल के पास गए थे. एक अधिकारी ने बताया कि गुलफाम कार चला रहा था जबकि इमरान बोनट पर बैठा था.

दोनों मुश्किल में पड़ गए जब एक राहगीर ने वीडियो शूट किया और मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए इसे ट्वीट किया. वीडियो में सफेद रंग की कार के अंदर लोगों का एक समूह दिखाई दे रहा है, जबकि एक शख्स बोनट पर बैठा है. कार के अंदर बैठे हुए लोगों में जिनमें से कुछ बिना मास्क के दिखाई दिए - उनको शोर मचाते हुए भी देखा गया.

पूरे सीन को फिल्माने वाले ट्विटर यूजर अमित पाटिल ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कृपया कार्रवाई करें." उन्होंने कहा कि कार सी लिंक से बांद्रा की ओर जा रही थी.

देखें Video:

वीडियो के मुंबई पुलिस के पास पहुंचने के बाद कार के ड्राइवर के साथ-साथ उसके बोनट पर बैठे शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया. मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कार पंजीकरण संख्या की जांच की.

बांद्रा थाने के सब इंस्पेक्टर आनंदराव काशीद ने कहा, "कार पंजीकरण संख्या के आधार पर, हमने कुर्ला से इमरान और गुलफाम को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों पर आईपीसी की धारा 279 (जल्दी और लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाना) के तहत आरोप लगाया गया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई ऐसा वीडियो वायरल हुआ हो. पिछले साल, मुंबई के दो मोटरसाइकिल सवारों को उनके स्टंट का एक वीडियो वायरल होने के बाद तेज और खतरनाक ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार किया गया था.