पानी में एडवेंचर करने के लिए शख्स ने किया देसी जुगाड़, कबाड़ में पड़ी बाइक से बना डाली Jet Ski, IPS ने की तारीफ

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने अपना शौक पूरा करने के लिए कबाड़ में पड़ी बाइक से जेट स्की (Jet Ski) बना डाली.

पानी में एडवेंचर करने के लिए शख्स ने किया देसी जुगाड़, कबाड़ में पड़ी बाइक से बना डाली Jet Ski, IPS ने की तारीफ

पानी में एडवेंचर करने के लिए शख्स ने किया देसी जुगाड़, कबाड़ में पड़ी बाइक से बना डाली Jet Ski

इंटरनेट ऐसी दुनिया है जहां हर तरह के वीडियो की भरमार है, फिर चाहे वो फनी वीडियो (Funny Video) हो या फिर जुगाड़ (Jugaad Video) का वीडियो. सोशल मीडिया पर जुगाड़ के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जुगाड़ को आप एक तरह का टैलेंट भी कह सकते हैं, क्योंकि जब कोई काम मुश्किल या नामुमकिन होता है, तो लोग इसी जुगाड़ यानी टैलेंट का इस्तेमाल करके अपने काम को आसान और संभव बना लेते हैं. और कई बार तो जुगाड़ से ऐसे काम भी कर लेते हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. जैसे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) को ही देख लीजिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने अपना शौक पूरा करने के लिए कबाड़ में पड़ी बाइक से जेट स्की (Jet Ski) बना डाली. पानी में एडवेंचर करने का शौक हर किसी को होता है. लेकिन इसके लिए भी पैसे होना जरूरी है. क्योंकि अगर आपके पास खर्च करने के लिए पैसे हैं, तो आप कोई भी शौक पूरा कर सकते हैं और कोई भी एडवेंचर कर सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स ने कबाड़ में पड़ी बाइक का इस्तेमाल करके जेट स्की बनाई है, जो स्टार्ट करते ही बिल्कुल असली जेट स्की की तरह ही पानी में दौड़ने लगती है.

देखें Video:

वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- #Jetski खरीदने में लाखों लगते. तो पुरानी बाइक से ही #JugaadJetski बना दिया! निःसंदेह 21वीं सदी भारतीय इनोवेटर्स की ही है...वीडियो को अबतक 84 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर जेट स्की बनाने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोलकाता में घर के बाहर लटका मिला बीजेपी नेता का शव