शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए किया परमानेंट इलाज, जुगाड़ से बना दिया सीमेंट का कूलर, टैलेंट के फैन हुए लोग

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए अपने और पूरे परिवार के लिए परमानेंट जुगाड़ किया है.

शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए किया परमानेंट इलाज, जुगाड़ से बना दिया सीमेंट का कूलर, टैलेंट के फैन हुए लोग

शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए किया परमानेंट इलाज

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए अपने और पूरे परिवार के लिए परमानेंट जुगाड़ किया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने अपने घर में सीमेंट का परमानेंट कूलर बना डाला है. खिड़की से जोड़कर कूलर की ही तरह दो दीवार बनाई गई है. पीछे वाली दीवार में कूलर की घास लगाने के लिए उसे खाली छोड़ दिया गया है. नीचे पानी डालने की व्यवस्था की गई है, जिसके लिए टंकी बनाई गई है. खिड़की में एक छोटा सा पंखा भी लगाया गया है. वैसे यह कूलर कैसा काम करता है, इसकी जानकारी तो हम आपको नहीं दे सकते, लेकिन इतना जरूर कह सकते हैं कि इस जुगाड़ ने लोगों को हैरान जरूर कर दिया है.

देखें Video:

वीडियो पर यूजर्स अपने मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं. कोई तारीफ कर रहा है तो कुछ यूजर्स को ये जुगाड़ पसंद ही नहीं आया. उनका कहना है कि यह काफी महंगा जुगाड़ है इससे अच्छा तो 5 हजार में कूलर ही खरीद लेना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ पैसा बर्बाद करने वाला आइडिया है. कुछ लोग इसे अच्छा भी कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पानी एक बार डाला और 1 सीजन गर्मी निकल गयी. यह वीडियो आपको कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे बच्चे कर रहे पढ़ाई, कौन जिम्मेदार?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com