ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर शख्स की इस हरकत से मचा बवाल, बायो को देख ट्विटर पर छिड़ी बहस, देख लोगों के उड़े फ्यूज

ट्विटर पर इन दिनों एक डेटिंग ऐप पर लिखे बायो को लेकर एक अलग ही तरीके की बहस छिड़ी हुई है. दरअसल, शख्स ने डेटिंग ऐप एक ऐसी मांग रख दी, जिसे पढ़कर कुछ यूजर्स के फ्यूज उड़ रहे हैं.

ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर शख्स की इस हरकत से मचा बवाल, बायो को देख ट्विटर पर छिड़ी बहस, देख लोगों के उड़े फ्यूज

शख्स ने ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर एक ऐसी मांग रख दी, जिसे लेकर ट्विटर पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश कभी आसान नहीं होती. आज भले ही डेटिंग ऐप्स की कोई कमी नहीं है, जो फटाफट आपको अपने सोलमेंट्स से मिलाने का दावा करते हों, लेकिन सच यही है कि अपने प्यार को ढूढ़ लेना मुश्किल काम है. पार्टनर के लिए डेटिंग ऐप्स पर पहुंचने वाले युवाओं को वहां की प्रोफाइल्स में मॉडर्न सोच समझ की ही तलाश रहती है, लेकिन जरूरी नहीं है कि, वहां आपको ऐसी ही सोच वाले लोग मिले. अब भी ऐसे लोगों की कमी नहीं है, जो डेटिंग ऐप्स पर भी खास रंग रूप और कास्ट वालों की तलाश में होते हैं.

यहां देखें पोस्ट

क्या आप भी करते हैं डेटिंग ऐप का इस्तेमाल? 

हाल ही ट्विटर यूजर दिशा को डेटिंग एप बंबल पर एक ऐसा ही बायो मिला, जिसमें पार्टनर के लिए खुलकर कास्ट प्रिफरेंस बताया गया है. बायो में अपने बारे में जानकारी देते हुए कहा गया है कि, कुछ बातों को कोई समझौता ही नहीं होगा. उसमें शामिल है कास्ट और नॉन स्मोकिंग. दिशा ने इस बायो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'देयर इज नो कास्ट बायस अमॉग एजूकेटेड' और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया. इस पोस्ट ने ट्विटर पर कास्ट प्रिफरेंस को लेकर नई बहस छेड़ दी है.

कास्ट बायस वाली बायो ने टविटर पर छेड़ी बहस
दिशा के इस पोस्ट पर करीब 6 लाख व्यूज आ चुके हैं, वहीं 3 हजार से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को पसंद किया है. इस पोस्ट पर कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है. एक यूजर ने लिखा है, 'शेम ऑन हिम फॉर बीइंग अपफ्रंट, एंड डेफिनेटली शेम ऑन हिम फॉर डेयरिंग टू हैव पर्सनल चॉइस इन हू ही डेटेड.' एक यूजर ने लिखा, 'मैंने भी देखी ये पोस्ट, पर क्या मैं चकित हूं, बिल्कुल नहीं.'

ये भी देखें- Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com