विशालकाय अजगरों को कंधे पर लादकर शख्स करने लगा अजीबोगरीब हरकत, लोग बोले- ये क्या पागलपन है...

वीडियो में एक नहीं बल्कि दो विशालकाय अजगर (Giant Python) दिखाए गए हैं. जिनके साथ एक शख्स अजीबोगरीब हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो इतना खतरनाक है कि कोई भी इसे देखकर हैरान रह जाएगा.

विशालकाय अजगरों को कंधे पर लादकर शख्स करने लगा अजीबोगरीब हरकत, लोग बोले- ये क्या पागलपन है...

विशालकाय अजगरों को कंधे पर लादकर शख्स करने लगा अजीबोगरीब हरकत

सोशल मीडिया पर सांपों के खतरनाक वीडियो की भरमार है. आए दिन सांपों के रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें ज्यादातर वीडियो किंग कोबरा (King Cobra) और अजगर के होते हैं. हाल ही में एक विशाल अजगर का सड़क पार करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, अब सोशल मीडिया पर विशालकाय अजगर का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नहीं बल्कि दो विशालकाय अजगर (Giant Python) दिखाए गए हैं. जिनके साथ एक शख्स अजीबोगरीब हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो इतना खतरनाक है कि कोई भी इसे देखकर हैरान रह जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने कंधों पर दो विशालकाय अजगरों को लादकर खड़ा हुआ है. फिर कुछ ही देर में वो अजगरों को कंधों पर लादकर अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है. इसे देखकर कभी लगता है कि वो डांस कर रहा है. वीडियो देखने में काफी खतरनाक है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर world_of_snakes_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 44 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो देखकर काफी हैरान है. कुछ लोगों को तो अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये किस तरह का पागलपन है. दूसरे ने लिखा- लगता है ये जिंदा नहीं रहना चाहता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान में गर्मी से लोगों का बुरा हाल, संकट के बीच बढ़ी बिजली की मांग