दाढ़ी से 63 किलो वजन उठाकर बनाया रिकॉर्ड, वीडियो देख हर कोई रह जाएगा दंग

एक शख्स ने अपनी दाढ़ी से ऐसा रिकॉर्ड (Guinness World Record ) बनाया है, जिसके बारे में सुनकर ही आपके होश उड़ जाएंगे.

दाढ़ी से 63 किलो वजन उठाकर बनाया रिकॉर्ड, वीडियो देख हर कोई रह जाएगा दंग

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

हम सभी ये बात बखूबी जानते हैं कि दुनिया में हुनरमंद लोगों की कोई कमी नहीं है. लेकिन कई लोगों के पास इतना कमाल का हुनर होता है, जो  बाकियों से एकदम अलग होता है. उनका ये हुनर ही उन्हें सबसे खास बना देता है. इन्हीं में से कुछ लोग ऐसे रिकॉर्ड कायम कर देते हैं, जो सच में कमाल के होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शख्स सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने अपनी काबिलियत के दम पर अनोखा रिकॉर्ड कायम किया.

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एंटानस वो कारनामा करते हुए दिख रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोच हो. एंटानस की दाढ़ी के बाल इतने मजबूत हैं कि वो 63 किलोग्राम का भारी-भरकम वज़न उठा लेते हैं. हालांकि ऐसा करते वक्त उन्हें काफी दर्द भी झेलना पड़ता है जो कि उनके चेहरे पर बिलकुल साफ नजर आता है.

यहां देखिए वीडियो-


ये भी पढ़ें: खुद की फेक पोस्ट देख बिफर पड़े आनंद महिंद्रा, दिलचस्प पोस्ट के जरिए दी चेतावनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एंटानस कोंट्रीमास (Antanas Kontrimas) नाम के इस शख्स के कारनामे को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘एंटानस कोंट्रीमास ने इंसान की दाढ़ी से 63.80 किलोग्राम का सबसे भारी वज़न उठाया'. इस वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक यूज़र ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा – ये सचमुच में अद्भुत वीडियो है.