खुद की फेक पोस्ट देख बिफर पड़े आनंद महिंद्रा, दिलचस्प पोस्ट के जरिए दी चेतावनी

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी एक तस्वीर पर लिखे कोट्स को फेक करार देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा. इसके बाद से ही उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

खुद की फेक पोस्ट देख बिफर पड़े आनंद महिंद्रा, दिलचस्प पोस्ट के जरिए दी चेतावनी

सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया (World) के अपने नफे-नुकसान है. यही वजह है कि यहां कई बार गलत खबरें (News) भी बड़ी तेजी से फैलती है और लोग उन्हें सच भी मान बैठते हैं. अक्सर ऐसी फेक खबरें (Fake News) हर किसी के लिए परेशानी का सबब बन जाती है. हाल ही में, कुछ ऐसा ही देश के मशहूर बिजनेसमैन (Businessman) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के साथ भी घट गया, जिसके बाद वो भी बिफर पड़े. मगर उन्होंने इस सिचुएशन को भी बड़े ही मजेदार ढंग से डील किया.

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपनी एक तस्वीर पर लिखे कोट्स को फेक करार देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने न केवल इस कोट्स के लिए 'कानूनी कार्रवाई' करने की धमकी दी, बल्कि ऐसी स्थिति से निपटने का वादा भी किया. इसी पोस्ट में एक और तस्वीर भी शेयर की, जिसमें अरशद वारसी का एक मजेदार मीम है, जिस पर लिखा था 'कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं ये लोग'

यहां देखिए आनंद महिंद्रा का ट्वीट-

असल में पिछले कुछ दिनों से ये खबर बड़ी सुर्खियां बटोर रही थी कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ऑटो ट्रेडिंग प्रोग्राम बिटकॉइन (Bitcoin) एरा नाम की क्रिप्टोकरेंसी पर अच्छा-खासा निवेश किया है. इसके जरिए उन्होंने लाखों डॉलर कमाए हैं. इसके साथ ही ये भी दावा किया कि आनंद महिंद्रा ने क्रिप्टो में बड़ा निवेश किया है और इस वजह से विशेषज्ञ भी आश्चर्यचकित रह गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सप्ताह ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब उनके बारे में फर्जी जानकारी ऑनलाइन फैलाई जा रही है. बीते शुक्रवार को ही आनंद्र महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर चल रही रिपोर्ट को खारिज कर दिया था, जिसमें बताया गया था कि कैसे इस साल उनके नए निवेश ने उन्हें अमीर बना दिया. उन्होंने क्रिप्टोकरेंसी में अपने निवेश के बारे में फेक खबरों पर हैरानी जताई.