शख्स ने हथेली पर पानी लेकर आवारा कुत्ते को पिलाया, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- इसे कहते हैं बड़ा दिल

कुत्ते को पानी पिलाने के लिए शख्स को कोई बर्तन नहीं मिला तो उन्होंने अपनी हाथेली पर ही पानी लिया और कुत्ते की प्यास बुझाई.

शख्स ने हथेली पर पानी लेकर आवारा कुत्ते को पिलाया, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- इसे कहते हैं बड़ा दिल

शख्स ने हथेली पर पानी लेकर आवारा कुत्ते को पिलाया

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्हें प्यासे गली के कुत्ते (thirsty street dog) को पानी पिलाते देखा जा सकता है. कुत्ते को पानी पिलाने के लिए शख्स को कोई बर्तन नहीं मिला तो उन्होंने अपनी हाथेली पर ही पानी लिया और कुत्ते की प्यास बुझाई. ये प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे तानसू येगेन (Tansu Yegen) ने शेयर किया था. इसे अबतक 99 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को सार्वजनिक नल से हथेली पर पानी इकट्ठा करते हुए और गली के कुत्ते को पिलाते हुए देखा जा सकता है. जानवर को बहुत प्यास लगती है और वह कुछ ही सेकंड में पानी पी लेता है. एक बार जब वह पिलाना बंद कर देता है, तो कुत्ता फिर से उस शख्स को कुहनी से थपथपाता है जैसे कि वह अभी भी प्यासा है और ज्यादा पानी चाहता है.

देखें Video:

वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "'पशु प्रेमी इंसानों की एक विशेष नस्ल हैं, जो आत्मा के उदार हैं, सहानुभूति से भरे हुए हैं, शायद भावुकता से भरे हुए हैं, और एक बादल रहित आकाश के रूप में बड़े दिल वाले हैं."

इंटरनेट पर लोग इस वायरल वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन दिल और प्यार के इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, "जब लोग जानवरों की मदद करते हैं तो यह हमेशा खास होता है, भले ही यह सिर्फ उन्हें पानी पिलाने में मदद कर रहा हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल वीडियो : जान हथेली पर रखकर कार के बीच से गुज़रा रूसी स्टंटमैन