ट्रैफिक के बीच साइकिल चलाते हुए सिर पर ब्रेड का भारी भरकम ट्रे रखकर ले जा रहा था शख्स, बैलेंस देख लोग हैरान

एक साइकिल चालक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिर पर ब्रेड की काफी लंबी और भारी ट्रे लेकर ट्रैफिक के बीच से गुजर रहा है.

ट्रैफिक के बीच साइकिल चलाते हुए सिर पर ब्रेड का भारी भरकम ट्रे रखकर ले जा रहा था शख्स, बैलेंस देख लोग हैरान

ट्रैफिक के बीच साइकिल चलाते हुए सिर पर ब्रेड का भारी भरकम ट्रे रखकर ले जा रहा था शख्स

काहिरा (Cairo) में एक साइकिल चालक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिर पर ब्रेड की काफी लंबी और भारी ट्रे लेकर ट्रैफिक के बीच से गुजर रहा है. बिना तारीख वाला ये वीडियो मिस्र की राजधानी के एक आम दृश्य को दिखाता है, जहां साइकिल चालक बेकरी से दुकानों ब्रेड लेकर जाते हैं.

यह क्लिप bicyclefilmfestival के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, जो एक स्वतंत्र उत्सव है जो शहरी साइकिलिंग संस्कृति से संबंधित फिल्में दिखाता है. क्लिप का शीर्षक केवल इतना था, "मिस्र के काहिरा में साइकिल से ब्रेड पहुंचाना".

देखें Video:

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "नर्क स्तर तक पहुंच गया, मैं शायद या दूर से भी उस सारी ब्रेड को संतुलित नहीं कर सका और यातायात और गड्ढों से बचने का प्रबंधन करने की कोशिश कर रहा हूं." दूसरे ने लिखा, "हमेशा मिस्र में! ये लोग अद्भुत पेशेवर हैं और काहिरा में यातायात के बीच साइकिल चला रहे हैं!".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सप्ताह की शुरुआत में, एक अजीब वीडियो वायरल हुआ जिसमें न्यूयॉर्क में एक चौराहे पर एक साइकिल चालक अपने सिर पर फ्रिज को संतुलित करते हुए दिखाई दे रहा था. भारत से भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक शख्स को अपने सिर पर सूखी घास का गट्ठर रखकर साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है. उस आदमी ने बंडल को अपनी जगह पर पकड़ने के लिए अपने दोनों हाथों का इस्तेमाल किया और हैंडल का उपयोग किए बिना साइकिल को संतुलित करने में कामयाब रहा. इस वीडियो को साइकिल सवार के पीछे गाड़ी में बैठे किसी शख्स ने कैद कर लिया.