80 साल के बुजुर्ग ने जुगाड़ से बनाई कुत्तों के लिए स्पेशल ट्रेन, Street Dogs को कराते हैं ‘मस्ती की सवारी’ - देखें Video

टेक्सास के फोर्टवर्थ में रहने वाले एक 80 साल के बुजुर्ग शख्स ने दुनिया की सबसे शानदार ट्रेन बनाई है. ऐसी ट्रेन आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. इस ट्रेन की सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये ट्रेन इंसानों के लिए नहीं बल्कि कुत्तों के लिए बनाई गई है.

80 साल के बुजुर्ग ने जुगाड़ से बनाई कुत्तों के लिए स्पेशल ट्रेन, Street Dogs को कराते हैं ‘मस्ती की सवारी’ - देखें Video

80 साल के बुजुर्ग ने जुगाड़ से बनाई कुत्तों के लिए स्पेशल ट्रेन, Street Dogs को कराते हैं ‘मस्ती की सवारी’

टेक्सास के फोर्टवर्थ में रहने वाले एक 80 साल के बुजुर्ग शख्स ने दुनिया की सबसे शानदार ट्रेन बनाई है. ऐसी ट्रेन आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. इस ट्रेन की सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये ट्रेन इंसानों के लिए नहीं बल्कि कुत्तों के लिए बनाई गई है. आपको सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर होगी, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है कि ये ट्रेन खासतौर पर कुत्तों के लिए बनाई गई है. इस ट्रेन को बनाने वाले बुजुर्ग शख्स का नाम है Eugene Bostick.

कुत्तों के लिए बनाई गई अपनी इस होममेड ट्रेन (Dogs Ttrain) में ये बुजुर्ग कुत्तों को मस्ती की सवारी करवाते हैं. सोशल मीडिया पर कुत्तों की इस खूबसूरत और प्यारी से ट्रेन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन (American basketball player Rex Chapman) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

देखें Video:


रेक्स चैपमैन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “ये 80 साल के यूजीन बोसिक हैं. उन्होंने एक ऐसी ट्रेन का निर्माण और संचालन किया जो अच्छी लड़कियों और अच्छे लड़कों को सवारी के लिए ले जाती है. मानवता और हम सहमत हैं, यह वास्तव में मानवता का सबसे अच्छा उदाहरण है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बुजुर्ग शख्स खुद ही ट्रेन को चला रहे हैं और उसके हर डिब्बे में एक-एक कुत्ता बैठा हुआ है. ट्रेन में बैठे सभी कुत्ते काफी खुश नजर आ रहे हैं और खूब मस्ती भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग इसपर प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही बुजुर्ग शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.