सिर पर एकसाथ 10 भरे हुए मग रखकर सीढ़ियां चढ़ रहा था शख्स, देखकर दंग रह गए लोग, बोले- ये है Real Talent

इसमें एक शख्स को सीढ़ियाँ चढ़ते समय, लबालब भरे हुए दस मगों को अपने सिर के ऊपर रखे हुए दिखाया गया है.

सिर पर एकसाथ 10 भरे हुए मग रखकर सीढ़ियां चढ़ रहा था शख्स, देखकर दंग रह गए लोग, बोले- ये है Real Talent

सिर पर एकसाथ 10 भरे हुए मग रखकर सीढ़ियां चढ़ रहा था शख्स

क्या आपने ऐसे वीडियो देखे हैं जिनमें लोग बड़ी कुशलता से बेतरतीब हरकतें करते हुए दर्शकों को हैरान कर देते हैं? इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो ऐसा ही एक उदाहरण दिखाता है. इसमें एक शख्स को सीढ़ियाँ चढ़ते समय, लबालब भरे हुए दस मगों को अपने सिर के ऊपर रखे हुए दिखाया गया है. यह क्लिप, विशेष रूप से उस शख्स का चौंका देने वाला संतुलन कौशल, आपको बेहद हैरान कर देगा.

वीडियो मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था. बाद में इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, जिसमें लिखा था, "ऐसा करने का यह एक तरीका है!" क्लिप में उस शख्स को दिखाया गया है जिसके सिर पर एक के ऊपर एक मग रखे हुए हैं. चश्मे को उल्टे पिरामिड शैली में रखा गया है. वह शख्स चश्मे को पूरी तरह से संतुलित करते हुए सावधानी से सीढ़ियां चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है - उसके चेहरे पर एक शांत भाव है, जैसे कि यह उपलब्धि उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है.

देखें Video:

क्या इस वीडियो ने आपके भी होश उड़ा दिए? आप अकेले नहीं हैं क्योंकि वीडियो के बारे में अपने कमेंट शेयर करते हुए ज्यादातर लोगों ने इसी तरह प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने कहा कि कैसे उस आदमी में कुछ "रियल टैलेंट" है. एक यूजर ने कहा, "मैं इसे अपने हाथों में भी नहीं पकड़ सकता." दूसरे ने लिखा, "वाह, मैंने अभी-अभी रियल टैलेंट देखा!!!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो 2 जून को पोस्ट किया गया था. उम्मीद है कि शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है. अब तक, इसे दस मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.