लड़की ने मेकअप के जरिए खुद को बना लिया शाहरुख खान, वीडियो में देखें कैसे हुआ ये कमाल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने खुद को मेकअप के सहारे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसा लुक दे दिया है. लड़की के इसी हुनर को देख कई लोग दंग रह गए.

लड़की ने मेकअप के जरिए खुद को बना लिया शाहरुख खान, वीडियो में देखें कैसे हुआ ये कमाल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

कई लोगों का हुनर इतना कमाल होता है कि उनकी तरफ हर किसी का ध्यान चला ही जाता है. अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने खुद को मेकअप के सहारे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसा लुक दे दिया है. लड़की के इसी हुनर को देख कई लोग दंग रह गए. जिस लड़की के पास ये कमाल की काबिलियत है उसका नाम है जो दिल्ली की रहने वाली है. पेशे से वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. दिक्षिता ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो (Video) तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि दीक्षिता पहले शाहरुख खान की एक फोटो को दिखाती हैं, जिसमें वो टुक्सेडो पहने नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो (Video) के बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म रावन का सुपरहिट सॉन्ग ‘छम्मक छल्लो' बज रहा है. अगले ही पल दिक्षिता मेकअप (Makeup) ब्रश से खुद को ट्रांसफॉर्म कर शाहरुख जैसा बना लेती हैं. बस उनके इसी अनोखे हुनर को देख लोग हैरत में पड़ गए.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: रेसिंग कार के बीच हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बची वीडियो शूट करने वाली महिला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक इस वीडियो (Video) पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. ये वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि विश्वास नहीं कर सकता. एक दूसरे यूजर ने शाहरुख को टैग कॉमेंट किया,  मेके ख्याल से आपको इस वीडियो को देखना चाहिए.' एक और शख्स ने लिखा है, ‘मैं पलके नहीं झपका पा रहा हूं. बहुत अच्छा और शानदार है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने दीक्षिता की जमकर तारीफ की.