VIDEO: साड़ी की सेल में उमड़ी थी महिलाओं की भीड़, अचानक आपस में भिड़ गईं दो औरतें

Women Fight Over For Saree: हाल ही में इंटरनेट पर एक साड़ी सेल का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं साड़ी के चक्कर में एक-दूसरे को मारते और बाल खींचते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो बेंगलुरु के मल्लेश्वरम का बताया जा रहा है.

VIDEO: साड़ी की सेल में उमड़ी थी महिलाओं की भीड़, अचानक आपस में भिड़ गईं दो औरतें

साड़ी की सेल में महिलाओं के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें VIDEO

Mahilaon Ki Ladai Ka Video: अक्सर बदलते सीजन और त्योहरों में बड़े से बड़े और छोटे से छोटे शॉप कीपर्स सेल निकालते ही रहते हैं. इन सेल में कई बार ग्राहकों को अच्छा खासा मुनाफा भी होता है. वो कहते हैं न 'पहले आओ-पहले पाओ' यह बात सेल सीजन की मौज उठाने वाले कस्टमर्स पर बिल्कुल ठीक बैठती है. अक्सर देखा जाता है कि, सेल के चक्कर में लोग हद से ज्यादा खरीदारी कर डालते हैं, लेकिन कई बार अच्छी खरीदारी के लिए अच्छा-अच्छा माल छांटने के चक्कर में लोगों के बीच बहसबाजी से बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें साड़ी सेल के चक्कर में दो महिलाएं आपस में भिड़ गई आगे, जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो बेंगलुरु के मल्लेश्वरम का बताया जा रहा है. वहीं दावा किया जा रहा है कि, मामला मैसूर सिल्क साड़ी सेल कहा है, जहां एक साड़ी के चक्कर में दो महिलाएं बुरी तरह से लड़ पड़ीं. बताया जा रहा है कि, मल्लेश्वरम की वार्षिक साड़ी सेल में साड़ी को लेकर दो महिलाएं एक-दूसरे से हाथापाई करती नजर आ रही हैं. मैसूर सिल्क साड़ी सेल में रिकॉर्ड किए गए इस हैरान कर देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि, महिलाएं एक-दूसरे को मारते और बाल खींचते हुए एक-दूसरे पर हमलावर होती नजर आ रही है. इस दौरान वहां खड़ी अन्य महिलाओं ने झगड़ती महिलाओं को दूर करने की जहमत भी नहीं उठाई.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, सुरक्षाकर्मी महिलाओं को एक-दूसरे से अलग करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस झगड़े से अलग अन्य महिलाएं अपनी खरीदारी पर फोकस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर यह वीडियो @rvaidya2000 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 29 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि आठ सौ लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'नोएडा की लेडीज.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह नाजार देखकर शिनचैन की याद आ गई.'

प्रिंटेड स्लिट ड्रेस में दिखा सुहाना खान का 'किलर' लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com