ऑटो ड्राइवर ने लावणी डांस कर मचाया इंटरनेट पर धमाल, मराठी गाने पर ऐसे मटकाई कमर - देखें Viral Video

पुणे (Pune) के ऑटो ड्राइवर (Autorickshaw Driver) ने शानदार अंदाज में लावणी डांस (Lavani Performance) किया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. कई लोगों को इस डांस ने प्रभावित कर दिया है.

ऑटो ड्राइवर ने लावणी डांस कर मचाया इंटरनेट पर धमाल, मराठी गाने पर ऐसे मटकाई कमर - देखें Viral Video

ऑटो ड्राइवर ने लावणी डांस कर मचाया इंटरनेट पर धमाल, ऐसे मटकाई कमर - देखें Video

पुणे (Pune) के ऑटो ड्राइवर (Autorickshaw Driver) ने शानदार अंदाज में लावणी डांस (Lavani Performance) किया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. कई लोगों को इस डांस ने प्रभावित कर दिया है. वीडियो में, महाराष्ट्र के ऑटोरिक्शा चालक को एक ऑटो स्टैंड पर लोकप्रिय गीत 'माला जाऊ ध्याना घरी' (Mala Jau Dyana Ghari) पर नाचते देखा गया. यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो को महाराष्ट्र सूचना केंद्र के उप निदेशक दयानंद कांबले द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया था, जिन्होंने चालक की पहचान पुणे जिले के बारामती के निवासी बाबाजी कांबले के रूप में की थी.

लाल शर्ट और नीली जींस पहने कांबले को एक सड़क पर लोगों के एक छोटे समूह के सामने प्रदर्शन करते देखा गया. 4 मिनट के इस वीडियो में कांबले शानदार अंदाज में कमर मटका रहे हैं. डांस की ट्विटर पर बहुत सराहना की गई.

देखें Video:


लावणी प्रदर्शन को ट्विटर पर 1.2 लाख से अधिक बार देखा गया है, जहां कई लोगों ने ऑटो चालक की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें यह परफॉर्मेंस काफी पसंद आई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मेरी नजरें उससे नहीं हट सकीं. भाव लावणी डांस की तरह ही कमाल के हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लावणी महाराष्ट्र का एक लोकप्रिय लोक नृत्य है. यह आमतौर पर ढोलकी की धुन पर किए गए गीत और नृत्य का संयोजन होता है.