इस लग्जरी घड़ी की कीमत में खरीद लेंगे दिल्ली में दो फ्लैट, Oil Pump Wrist Watch के फीचर्स उड़ा देंगे होश

मार्केट में लॉन्च होते ही ये स्पेशल प्रोडक्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके साथ ही लोगों ने इस को लेकर कई फनी मीम्स और कमेंट्स किए हैं.

इस लग्जरी घड़ी की कीमत में खरीद लेंगे दिल्ली में दो फ्लैट, Oil Pump Wrist Watch के फीचर्स उड़ा देंगे होश

महंगे ब्रांड की ये घड़ी निकाल देगी 'तेल'

स्टाइलिश, यूनिक और महंगी डिजाइनर घड़ियों के लिए मशहूर लग्जरी वॉच ब्रांड ‘जैकब एंड कंपनी' ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस कंपनी ने हाल ही में प्लेटिनम की एक बेहद महंगी रिस्ट वॉच (Wrist Watch) लॉन्च की है. इस एक  'ऑयल पंप' (Oil Pump) रिस्ट वॉच की कीमत में दिल्ली जैसे महंगे शहर में भी कम से कम दो फ्लैट खरीदे जा सकते हैं. मार्केट में लॉन्च होते ही ये स्पेशल प्रोडक्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके साथ ही लोगों ने इस को लेकर कई फनी मीम्स और कमेंट्स किए हैं. आइए, इस ट्रेंडिग रिस्ट वॉच के बारे में जानते हैं.

जैकब एंड कंपनी ब्रांड ने अपने लग्जरी वॉच प्रोडक्ट के वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘@marketingmentor.in' नाम के हैंडल से शेयर किया है. हैंडल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “@JacobandCo ऑयल पंप रोज व्हाइट गोल्ड वॉच आपकी कलाई पर एक ऑयल रिग का एक मिनी रिक्रिएशन है. इस असाधारण घड़ी में एक एक्टिव ऑयल पंप है. इसमें दो डेरिक, एक 'ऑयल' भंडार और कई पाइप लाइन्स है. इसमें शानदार काले एलीगेटर स्ट्रैप और 18 कैरेट के रोज गोल्ड फोल्डिंग क्लैस्प जोड़ा गया है. इसकी कीमत 380,000 यूएस डॉलर है.”

कंपनी ने बताया रिस्ट वॉच के फीचर्स और उनके फंक्शन

कंपनी के प्रोडक्ट डिटेल्स के मुताबिक, इंजीनियरिंग और एस्थेटिक्स की एक अनोखी मिसाल इस रिस्ट वॉच में पूरी तरह एक्टिव ऑयल पंप में लगे दोनों मिनी डेरिक एक बटन दबाने पर चालू हो जाते हैं. वॉच के डायल में ऑयल भंडार से निकलकर जटिल पाइपलाइन से गुजरता हुआ तेल बहुत साफ तरीके से दिखता है. रिस्ट वॉच में 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड का केस लगा है. वॉच में ग्रिल के बराबर क्रिस्टल डायल लगा है. साथ ही इसमें रोज गोल्ड का फोल्डिंग क्लैस्प और काले मगरमच्छ के चमड़े का बेल्ट दिया गया है.

बेहद ऊंची कीमत और स्पेशल फीचर्स से सोशल मीडिया पर हड़कंप

इस लग्जरी रिस्ट वॉच की बेहद ऊंची कीमत और स्पेशल फीचर्स ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. जैकब एंड कंपनी ने इसकी कीमत 380,000 डॉलर बताया है. भारतीय रुपये में यह करीब 3.15 करोड़ होता है. इंस्टाग्राम पर शेयर वॉच के वीडियो को यूजर्स ने जमकर लाइक किया है. वहीं शानदार कमेंट किए हैं.

'इसमें टाइम कहां देखूं?'

एक यूजर ने ऑयल रिग वॉच को देखकर एक्साइटमेंट में कमेंट में जैकब एंड कंपनी से ही पूछ लिया, 'इसमें टाइम कहां देखूं?' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के काम के लिए सटीक वॉच.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ' रिस्ट वॉच चाहने वालों के लिए ऑयल रिग की क्या जरूरत.' चौथे यूजर ने कंपनी को लिखा,  ‘क्या आपके वॉच के अगले वेरिएंट में एक गैस स्टेशन हो सकता है?' पांचवे यूजर ने लिखा, ‘मुझे अपनी रिस्ट पर एक वॉच चाहिए, ऑयल रिग नहीं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com