नन्ही जान ने इंडियन आर्मी को किया सलाम, लोगों ने कहा- देश के बच्चों को पता है कि सेना है महान

हम सभी को पता है कि इंडियन आर्मी हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. इंडियन आर्मी के कारण ही हम सुरक्षित हैं और सांस ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा आता  और सड़क पर खड़े सैनिकों को हाथ में तिरंगा देकर सलाम करता है.

नन्ही जान ने इंडियन आर्मी को किया सलाम, लोगों ने कहा- देश के बच्चों को पता है कि सेना है महान

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो अच्छे होते हैं, तो कई वीडियो हैरान कर देने वाले हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमं काफी अच्छा लगता है. यूं तो सोशल मीडिया पर हर किसी के पसंद के वीडियो आसानी से मिल जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें सभी लोग पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा हाथ में तिरंगा लिए इंडियन आर्मी के जवानों के पास जाता है. बच्चा, आर्मी के जवानों को हाथ में तिरंगा देता है और सलाम करता है. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वीडियो

हम सभी को पता है कि इंडियन आर्मी हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. इंडियन आर्मी के कारण ही हम सुरक्षित हैं और सांस ले रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बच्चा आता  और सड़क पर खड़े सैनिकों को हाथ में तिरंगा देकर सलाम करता है. सेना के जवान भी बहुत ही ज्यादा खुश होते हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

अभी हाल ही में गणतंत्र दिवस आने वाला है. ऐसे में सेना देश की सुरक्षा में लगी है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर MahantYogiG नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- मेरी आन तिरंगा है, मेरी शान तिरंगा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहतरीन वीडियो.