स्कूल यूनिफॉर्म पहने छोटी बच्ची ने पंजाबी गाने पर किया मनमोहक डांस, दिखाए ऐसे एक्सप्रेशंस, जो बड़े भी नहीं कर पाएंगे

वीडियो में छोटी बच्ची को पंजाबी लोक नृत्य दिखाते हुए देखा जा सकता है. यह क्लिप एक प्रैक्टिस सेशन की लग रही है, जहां बाकी बच्चों को भी उसके साथ डांस करते देखा जा सकता है.

स्कूल यूनिफॉर्म पहने छोटी बच्ची ने पंजाबी गाने पर किया मनमोहक डांस, दिखाए ऐसे एक्सप्रेशंस, जो बड़े भी नहीं कर पाएंगे

स्कूल यूनिफॉर्म पहने छोटी बच्ची ने पंजाबी गाने पर किया मनमोहक डांस

लोकप्रिय पंजाबी सॉन्ग (Punjabi track) भाभो केहंदी है... Bhabho Kehndi E Singha Velna Liya) पर डांस करती एक छोटी लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पंजाबी ट्रैक पर छोटी बच्ची को स्कूल यूनिफॉर्म पहने परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. वह बाकी छात्रों से भी घिरी हुई है क्योंकि वह वीडियो में अपने डांस मूव्स दिखा रही है. इसे डिजिटल कंटेंट क्रिएटर प्रतीक ने शेयर किया था और वीडियो को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में छोटी बच्ची को पंजाबी लोक नृत्य दिखाते हुए देखा जा सकता है. यह क्लिप एक प्रैक्टिस सेशन की लग रही है, जहां बाकी बच्चों को भी उसके साथ डांस करते देखा जा सकता है. लड़की यूकेजी में है और उसका नाम वार्या है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “वह यूकेजी क्लास में है. इसका नाम वार्या है, मैं वास्तव में उसके एक्सप्रेशन से हैरान हूं.”

देखें Video:

इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. बच्ची के प्यारे एक्सप्रेशंस ने लोगों का मन मोह लिया है. एक यूजर ने लिखा, "इस गाने पर अब तक का सबसे प्यारा और बेहतरीन डांस...सभी बच्चे बहुत प्यारे लग रहे हैं...भगवान आप सभी का भला करे." दूसरे ने लिखा, इसे किसी की नज़र न लगे.

Watch: महिला ने शादी का जोड़ा जलाकर मनाया अपने तलाक का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com