छोटी बच्ची ने पालतू डॉगी संग दिखाए कमाल के करतब, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

अक्सर आपने इंसानों को एक से बढ़कर एक करतब करते हुए देखा होगा. लेकिन जब इंसान के साथ कोई जानवर भी गजब के स्टंट दिखाए तो फिर क्या ही कहने. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटी बच्ची और डॉगी का बड़ा ही हैरतअंगेज वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

छोटी बच्ची ने पालतू डॉगी संग दिखाए कमाल के करतब, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंसान और जानवर के बीच गजब का रिश्ता होता है. भले ही दोनों एक-दूसरे की जुबां न समझते हो, लेकिन फिर भी दोनों के बीच कमाल का तालमेल देखने को मिलता है. अक्सर आपने इंसानों को एक से बढ़कर एक करतब (Stunt) करते हुए देखा होगा. लेकिन जब इंसान के साथ कोई जानवर (Animal) भी गजब के स्टंट दिखाए तो फिर क्या ही कहने. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटी बच्ची और प्यारे डॉगी का बड़ा ही हैरतअंगेज वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो (VIdeo) में बच्ची और उसके डॉगी को शानदार करतब दिखाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में पहले तो बच्ची अपने करतब दिखाती है. लेकिन फिर उसका डॉगी (Doggy) भी अपने मूड में आ जाता है. इसके बाद डॉगी और बच्ची मिलकर कमाल के स्टंट दिखाते हैं.  बच्ची और उसके डॉगी ने मिलकर ऐसे करतब दिखाए कि लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. नतीजतन ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है.

यहां देखिए वीडियो-

वीडियो को शेयर करने के बाद से ही लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद लिखा कि बच्ची और डॉगी के स्टंट किसी का भी मन मोह लेंगे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे तो ये प्रशिक्षित डॉगी लग रहा है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वीडियो देख हर किसी को समझ आ जाएगा कि क्यों इंसान औऱ जानवर इतने अच्छे दोस्त होते हैं. इसके अलावा और भी कई यूजर ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए.

ये भी पढ़ें: पोर्शे में पंप पर पेट्रोल भरवा रही थी महिला, शख्स ने आकर कार में लगा दी आग..देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि अबतक इस वीडियो (Video) को कई यूजर्स अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर कर चुके हैं. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इसे देखने को सिलसिला अभी भी जारी है. ट्विटर पर इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के  हैंडल से शेयर किया गया है.