कोच की तारीफ में लिखा खत पढ़ते हुए भावुक हुआ बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दुनिया में भला ऐसा कौन शख्स होगा, जिसे छोटे बच्चे (Child) पसंद न हो. बच्चे कई बार ऐसा काम कर देते हैं, जिस पर हर अपना दिल हार जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का बड़ा ही प्यारा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोच की तारीफ में लिखा खत पढ़ते हुए भावुक हुआ बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को रेडिट यूजर ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

प्यार वाकई दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है. जरूरी नहीं कि प्यार सिर्फ किसी प्रेमी को अपनी माशूका से ही होता हो. दरअसल हर शख्स को अपने आसपास के लोगों से लगाव होता है. कुछ एक बार तो दो लोगों के बीच के प्रेम (Love) को देखकर लोग भावुक (Emotional) हो जाते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही प्यारा वीडियो (Video) सुर्खियां बटोर रहा है. जिस पर आप भी अपना दिल हार ही जाएंगे. दरअसल ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है जो कि अपने कोच को अलिवदा कहते वक्त बेहद ही इमोशनल हो जाता है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो (Video) में साफ दिख रहा है कि एक बच्चा अपने कोच को छोड़कर जा रहा है. मगर बच्चा अपने कोच को जाने से पहले गिफ्ट देता है. इसी दौरान बच्चा अपने कोच के लिए एक लेटर भी लिखता है. जब बच्चा इस लेटर को पढ़ता है तो वो बेहद ही दुखी हो जाता है. असल में बच्चे को अपने कोच से दूर जाने का गम सता रहा है. जो कि लेटर पढ़ते हुए भी जाहिर हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

करतब दिखाने के चक्कर में लड़की के साथ घटा मजेदार वाकया, वीडियो देख खूब हंसे लोग


बच्चे को भावुक होते देख कोच ने उसे बड़े प्यार से गले लगा लिया. वीडियो को एक दिन पहले Reddit पर साझा किया गया था. इस क्लिप में लड़के को अपने कोच को गिफ्ट देते हुए दिखाया गया है. फिर बच्चा एक लेटर पढ़ना शुरू करता है. छोटा बच्चा यह कहकर शुरू करता है कि "तुम मेरे जीवन के सबसे महान कोच हो." बसी इसी बात को कहते हुए बच्चे की आंख से आंसू बहने लगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी इस पर तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में बच्चा अपने कोच को बेहद प्यार करता है. वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि कोच और बच्चे के बीच का रिश्ता सच में बेहद ही प्यारा है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने बच्चे और उसके कोच के रिश्ते की जमकर तारीफ की.