विज्ञापन
This Article is From Nov 05, 2021

करतब दिखाने के चक्कर में लड़की के साथ घटा मजेदार वाकया, वीडियो देख खूब हंसे लोग

एक लड़की नाले के ऊपर से करतब दिखाने की कोशिश कर रही थी. मगर इसी दौरान अचानक से लड़की का बैलेंस (Balance) बिगड़ जाता है और इसी वजह से उसके साथ ऐसा मजेदार वाकया घटता है, जिस पर लोग खूब हंसते हैं.

करतब दिखाने के चक्कर में लड़की के साथ घटा मजेदार वाकया, वीडियो देख खूब हंसे लोग
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

अगर आप सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में एक्विट रहते हैं यो यकीनन हर रोज मजेदार वीडियो (Funny Video) से आपका पाला जरूर पड़ता होगा. इनमें से कुछ वीडियो तो इतने कमाल होते हैं कि इन्हें देख हर कोई जोरों से हंसता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो (Video) पोस्ट किया गया है. जिसे देख लोग खूब हंस रहे हैं. दरअसल वीडियो में दिख रही लड़की ने कुछ ऐसा किया, जिस पर लोग जमकर हंसे.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की नाले के ऊपर से स्टंट (Stunt) करने की कोशिश कर रही थी. मगर स्टंट दिखाने के चक्कर में लड़की का संतुलन बिगड़ जाता है और वो धड़ाम से नीचे गिर जाती है. लड़की को नीचे गिरते देख पास में खड़े उसके दोस्त जमकर हंसते हैं. अब यह वीडियो (Video) धमाल मचा रहा है. ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को '@HldMyBeer' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखिए वीडियो-

इस तस्वीर में छिपी है बिल्ली, 90% ज्यादा लोग गए चकरा, क्या आपको दिखी?

वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की बांस लेकर नाले के पास खड़ी  दिख रही है. वहीं, दूसरी लड़की दौड़ते हुए आती है और इसी बांस के सहारे नाले को क्रॉस (Cross) करना चाहती है. मगकर लड़की सीधे नाले में गिर जाती है. लड़की की हालत देखकर वहां मौजूद उसके दोस्त खूब ठहाके लगाने लगते हैं. इस वीडियो को अब तक 44 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, तकरीबन एक हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में कई वीडियो आपका दिन बना देते हैं, ये वीडियो भी उन्हीं में से एक है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ऐसे हंसाने वाले वीडियो सच में हर किसी को पसंद आते हैं. इसके अलावा कई लोगों ने ये वीडियो शेयर भी किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
करतब दिखाने के चक्कर में लड़की के साथ घटा मजेदार वाकया, वीडियो देख खूब हंसे लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com