VIDEO: जंगल के राजा के साथ मस्ती कर रहा था बच्चा, अचानक शेर ने जबड़े में दबा लिया हाथ

Shocking Video: हाल ही में जंगल के राजा का एक चौंका देने वाला वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा शेरों के साथ बिना डरे मस्त होकर खेलता नजर आ रहा है. इस दौरान शेर अचानक बच्चे का हाथ अपने जबड़े में दबा लेता है.

VIDEO: जंगल के राजा के साथ मस्ती कर रहा था बच्चा, अचानक शेर ने जबड़े में दबा लिया हाथ

Little Boy Plays With Lions: आज के समय कई लोग पशु-पक्षियों का पालना पसंद करते हैं. ज्यादातर लोग कुत्ते या फिर बिल्ली पालना पसंद करते हैं, जिन्हें कई लोग अपने बच्चे की तरह पालते पोषते हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो जंगली और खूंखार जानवरों और जीवों को पालते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज देखने को मिल रहते हैं, जिनमें से कुछ में लोग सांप, अजगर को पालते दिखाई देते हैं, तो कुछ जंगल के राजा को ही पालतू बनाने के कोशिश करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक घर के अंदर एक छोटे बच्चे को शेरों के साथ खेलते देखा जा सकता है. इस दौरान शेर अचानक बच्चे का हाथ अपने जबड़े में दबा लेता है.

आपने अब तक शेर को जंगल में घूमते या फिर पिंजरे में ही देखा होगा, लेकिन तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दो शेरों को घर के अंदर एक छोटे से बच्चे के साथ खेलते हुए मस्ती के मूड में देखा जा सकता है. वीडियो में शेरों के बीच छोटे बच्चे को देख हर कोई हैरान है. यूं तो जहां शेर के नाम भर से ही लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में इस बच्चे का शेरों के साथ बिना डरे इस तरह प्यार जताते हुए देखकर हैरानी होना लाजिमी है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, कैसे बच्चा अपना हाथ शेर के मुंह में डाल देता है. हालांकि, इस दौरान शेर उसे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाता, लेकिन अमूमन देखने को मिलता है कि, जंगली जानवर ऐसा करने पर हमला बोल देते हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि, बच्चा शेर के मुंह पर थप्पड़ भी मार देता है, लेकिन इसके बावजूद शेर बच्चे के साथ कुछ नहीं करता. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @gir_lions_lover नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक छोटे लड़के को दो शेरों के साथ प्यार करते और खेलते हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक करीब ढाई लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इंटरनेट पर यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह कितना बेवकूफी भरा और गैरजिम्मेदाराना है!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह इतना खतरनाक और डरावना है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कृपया शेरों को मारना बंद करें.'