छोटे बच्चे ने साथ चलते हुए बुजुर्ग की उतारी गजब नकल, IPS ने कही ये मज़ेदार बात, Video ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक मजेदार और प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा एक बुजुर्ग की नकल करते हुए दिख रहा है. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही प्यारा भी है.

छोटे बच्चे ने साथ चलते हुए बुजुर्ग की उतारी गजब नकल, IPS ने कही ये मज़ेदार बात, Video ने जीता लोगों का दिल

छोटे बच्चे ने साथ चलते हुए बुजुर्ग की उतारी गजब नकल, IPS ने कही ये मज़ेदार बात

छोटे बच्चे हर किसी को पसंद होते हैं और फिर चाहे वो जो भी करें उनकी हर अदा पर लोगों को पर आता है. कुछ बच्चों का दिमाग इतना तेज होता है कि वो जो भी सुनते और देखतें हैं उसे तुरंत कॉपी करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार और प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा एक बुजुर्ग की नकल करते हुए दिख रहा है. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही प्यारा भी है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, आजकल के बच्चे. 7 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा और एक बुजुर्ग एकसाथ चल रहे हैं. छोटा बच्चा बुजुर्ग की नकल उतारने की कोशिश कर रहा है और बिल्कुल वैसे ही चल रहा है, जैसे बुजुर्ग उसके साथ चल रहे हैं. वो जिस तरह से बुजुर्ग की नकल उतारकर उनकी ही तरह से चल रहा है, उसने हर किसी का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बहुत प्यारा लग रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मेरा पोता भी ऐसे ही मेरी नकल उतारता है. दूसरे ने कमेंट किया- बच्चे बड़ों से ही सीखते हैं.