पढ़ाई करते-करते बुड्ढा हो जाऊंगा...मम्मी की डांट खाकर रोते हुए बोला बच्चा, वायरल हुआ मज़ेदार Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा बच्चा बेड पर अपने सामने कॉपी पेंसिल लेकर बैठा है और रो रहा है. रोते हुए वो बोल रहा है, मैं जिंदगी भर पढ़ाई करते करते बुड्ढा हो जाऊंगा.

पढ़ाई करते-करते बुड्ढा हो जाऊंगा...मम्मी की डांट खाकर रोते हुए बोला बच्चा, वायरल हुआ मज़ेदार Video

पढ़ाई करते-करते बुड्ढा हो जाऊंगा...मम्मी की डांट खाकर रोते हुए बोला बच्चा

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चो के मज़ेदार वीडियो भरे पड़े हैं. आए दिन बच्चों के नए-नए मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक बच्चे का क्लास में टीचर को किस करके मनाने का वीडियो वायरल हुआ था. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे को उसकी मां पढ़ाई के लिए डांटने लगी, तो बच्चा गुस्से में रोते हुए मम्मी से कुछ कहता है. बच्चा अपनी मां से क्या बोल रहा है, इसके लिए आपको भी पूरा वीडियो देखना होगा. वैसे ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा बच्चा बेड पर अपने सामने कॉपी पेंसिल लेकर बैठा है और रो रहा है. रोते हुए वो बोल रहा है, मैं जिंदगी भर पढ़ाई करते करते बुड्ढा हो जाऊंगा. तो मां कहती है अच्छा है पढ़ लिखकर बुड्ढे होना, अनपढ़ गंवार बनके क्यों बुड्ढे होना. बच्चा फिर से अपनी बात को दोहराता है और ज़ोर ज़ोर से रोने लगता है.

देखें Video:

वीडियो देखने में काफी मजेदार है और जमकर वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर saloni_agarwal17 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये तो मेरे जैसा है. दूसरे ने लिखा- बेटा तुम मम्मा को ही बदल दो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: आर्मी कैंप में पहुंचा हाथी, फुटबॉल को किक लगाता आया नजर