नदी किनारे पानी पी रहा था शेर, अचानक दरियाई घोड़े ने कर दिया हमला, शेर के पास पहुंचकर जो किया, नहीं होगा यकीन

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक दरियाई घोड़े को पानी पीते हुए शेर का पीछा (hippo chasing away a lion) करते हुए दिखाया गया है.

नदी किनारे पानी पी रहा था शेर, अचानक दरियाई घोड़े ने कर दिया हमला, शेर के पास पहुंचकर जो किया, नहीं होगा यकीन

नदी किनारे पानी पी रहा था शेर, अचानक दरियाई घोड़े ने कर दिया हमला

शेर (Lions) दुनिया के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक हैं. अपने मजबूत जबड़ों और शक्तिशाली शरीर के साथ, वे क्रूर शिकारी होते हैं. हालांकि, ऐसे भी कुछ जानवर हैं जिनसे यह बड़ा शिकारी भी बचने की कोशिश करता है. और ऐसा ही एक इंटरेक्शन हाल ही में कैप्चर किया गया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक दरियाई घोड़े को पानी पीते हुए शेर का पीछा (hippo chasing away a lion) करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज लेटेस्ट साइटिंग्स - क्रूगर पर पोस्ट किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "गुस्से में हिप्पो शेर पर अपने घर में पानी पीने का आरोप लगाता है." संगठन ने यह भी कहा कि इस घटना को दक्षिण अफ्रीका के कपामा प्राइवेट गेम रिजर्व में कैद किया गया था.

वीडियो की शुरुआत में शेर को जलाशय के किनारे खड़े होकर पानी पीते हुए दिखाया गया है. कुछ ही पलों में, एक दरियाई घोड़ा, जलाशय के अंदर खड़ा होकर, शेर की ओर बढ़ता है. वीडियो का अंत शेर के हिप्पो से दूर भागने के साथ होता है.

देखें Video:

वीडियो करीब 15 घंटे पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. साथ ही, वीडियो को करीब 8 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वॉक बैक, जैसे उसने अभी-अभी मेडल जीता हो." चौथे ने मजाक में कहा, "अब जंगल का राजा कौन है?"