मस्त होकर पानी के गड्ढे के पास टहल रहे थे दो शेर, अचानक फिसला पैर तो धड़ाम से पानी में गिरा एक शेर और फिर... - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों शेर बड़े आराम से पानी के गड्ढे के किनारे साथ में घूम रहे हैं. लेकिन कुछ दूर चलते ही एक शेर का पैर अचानक फिसल जाता है और वो पानी के गड्ढे में गिर जाता है.

मस्त होकर पानी के गड्ढे के पास टहल रहे थे दो शेर, अचानक फिसला पैर तो धड़ाम से पानी में गिरा एक शेर और फिर... - देखें Video

पानी के गड्ढे के पास टहल रहे थे दो शेर, अचानक फिसला पैर तो धड़ाम से पानी में गिरा एक शेर

2018 का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर एक बार फिर से सामने आया है और इस वीडियो में दो शेर बड़े मस्त होकर एक पानी के गड्ढे के किनारे टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @hopkinsBRFC21 द्वारा पोस्ट किया गया है और अब तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये मजेदार घटना एक जर्मन चिड़ियाघर की है. जहां दो शेर अपने बाड़े के अंदर एक पानी के गड्ढे के किनारे घूमते देखे गए. दोनों शेर बड़े आराम से टहल ही रहे थे कि तभी दोनों में एक शेर का पैर फिसल गया. शेर अपना संतुलन खो बैठा और पानी के गड्ढे में गिर गया.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों शेर बड़े आराम से पानी के गड्ढे के किनारे साथ में घूम रहे हैं. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों मॉर्निंग वॉक पर निकलें हैं. लेकिन कुछ दूर चलते ही एक शेर का पैर अचानक फिसल जाता है और वो पानी के गड्ढे में गिर जाता है. लेकिन, उसके बाद जो हुआ वो देखकर लोग इस शेर की तारीफ कर रहे हैं. पानी में गिरते ही शेर खुद को संभाल लेता है और तैरते हुए किनारे की ओर आता है और पानी से बाहर निक जाता है.

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है- "तुम्हारा क्या मतलब है मैं गिर गया? मैं बस तैरने जा रहा था. ” लोग वीडियो पर ढेरं मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "गिरने से पहले गर्व आता है." दूसरे ने लिखा, "एक अनाड़ी शेर."


तेज़ हवा के कारण ट्रक पलट गया, ड्राइवर की जान बच गई, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com