पिंजरे में बंद शेर को बार-बार छेड़ रहा था शख्स, तभी गुस्साए जानवर ने किया ऐसा हाल, कमज़ोर दिल वाले न देखें Video

शख्स के बार-बार परेशान करने से शेर (Lion) को गुस्सा आ गया और उसे शख्स की उंगली ही काट ली. वीडियो को ट्विटर यूजर मॉरिस मोनी ने शेयर किया था और इसे अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पिंजरे में बंद शेर को बार-बार छेड़ रहा था शख्स, तभी गुस्साए जानवर ने किया ऐसा हाल, कमज़ोर दिल वाले न देखें Video

पिंजरे में बंद शेर को बार-बार छेड़ रहा था शख्स, तभी गुस्साए जानवर ने किया ऐसा हाल

अपने आप को संभालिए क्योंकि जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स पिंजरे में बंद शेर को परेशान कर रहा है. जिसकी वजह से उसके साथ कुछ ऐसा हुआ, जो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, शख्स के बार-बार परेशान करने से शेर (Lion) को गुस्सा आ गया और उसे शख्स की उंगली ही काट ली. वीडियो को ट्विटर यूजर मॉरिस मोनी ने शेयर किया था और इसे अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को पिंजरे में बंद शेर को लगातार हांथों से मारते हुए देखा जा सकता है. गुस्से में नज़र आ रहा शेर कुछ देर के लिए उसे नज़रअंदाज़ करने की कोशिश करता है लेकिन फिर अपना आपा खो बैठता है. फिर, वह शख्स की उंगली पकड़ लेता है और उसे चीरने की कोशिश करता है. शख्स ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. वीडियो के अंत में शेर को उंगली काटते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

परेशान करने वाले वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए. कुछ यूजर्स को उस शख्स के लिए कोई सहानुभूति नहीं थी क्योंकि उन्हें लगा कि ये सब उसकी खुद की वजह से हुआ है. एक यूजर ने लिखा, “ये लोग इन जंगली जानवरों, शेर का परीक्षण क्यों करते रहते हैं. मैंने YouTube पर एक को देखा, वह शख्स अपने परिवार के साथ सफारी पर गया, अपनी कार से बाहर निकला और चारों ओर घूम रहा था, तभी शेर की नजर उस पर पड़ी,  कई और शेर भी वहां आ गए और उन्होंने उसके परिवार के सामने उसे खा लिया.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार